27.4 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

पटना के होटल मालिकों ने मशहूर कंपनी OYO पर करोड़ों रुपये के धोखाधड़ी का लगाया आरोप

पटना : होटल इंडस्‍ट्री की मशहूर कंपनी OYO द्वारा राजधानी पटना के तकरीबन 100 होटल मालिकों के साथ फ्रॉड का मामला सामने आया है. इसको लेकर आज बिहार होटल एसोसिएशन के तहत संयोजक अनिल कुमार के नेतृत्‍व में होटल मालिकों ने OYO कंपनी के बोरिंग रोड स्थित मुख्‍य कार्यालय का घेराव किया और वे धरने […]

पटना : होटल इंडस्‍ट्री की मशहूर कंपनी OYO द्वारा राजधानी पटना के तकरीबन 100 होटल मालिकों के साथ फ्रॉड का मामला सामने आया है. इसको लेकर आज बिहार होटल एसोसिएशन के तहत संयोजक अनिल कुमार के नेतृत्‍व में होटल मालिकों ने OYO कंपनी के बोरिंग रोड स्थित मुख्‍य कार्यालय का घेराव किया और वे धरने पर बैठ गये. एसोसिएशन ने OYO पर करोड़ों रुपये के धोखाधड़ी का आरोप लगाया है.

बिहार होटल एसोसिएशन के संयोजक अनिल कुमार ने इस बाबत कहा कि OYO बुकिंग एजेंट पूरे भारत में होटल मालिकों के साथ फ्रॉड कर रही है. देशभर में OYO होटल मालिकों के पैसे का गबन कर रही है. पटना में OYO ने करीब 100 होटल के साथ धोखधड़ी की है. किसी का एक करोड़, तो किसी का 50 लाख रुपया रख लिया है और जब होटल का हिसाब करने की बात करते हैं, तो OYO की ओर से कहा जाता है कि अगले महीने हिसाब कर देंगे, लेकिन वो अगला महीना आता नहीं है.

कुमार ने कहा कि OYO के ऑनर रितेश बड़ा फ्रॉड है. उनकी कार्यशैली के बाद हमें पूर्ण विश्‍वास है कि यह कंपनी देशभर में धोखाधड़ी कर रही है और यह बहुत बड़ा घोटाला होगा. यह नीरव मोदी जैसा घोटला होगा. यह आदमी भारत से अरबों रुपये लेकर फरार हो जायेगा. देश के पैसे ये दूसरे देश में रोजगार कर रहे हैं. लेकिन, हमारी मांग है कि वे हमारा हिसाब करें. हम होटल मालिक उनके साथ कोई अब कारोबार नहीं करना चाहते. इसलिए अपने पैसों का हिसाब मांगने आये, तो OYO के लोगों ने बाउंसर मंगवा कर हम लोगों के साथ धक्‍का-मुक्‍की की.

उन्‍होंने कहा कि हम होटल मालिक हैं और अपने पैसे का हिसाब करने आये OYO के दफ्तर आये हैं. मगर एक सेवानिवृत डीएसपी नरेश कुमार शर्मा और पटना में OYO हेड अभिषेक अग्रवाल लगातार धमकी दिलवा रहे हैं. हम होटल मालिक निरीह हैं. ये भाग जायेंगे तो हम बर्बाद हो जायेंगे. जब तक हमारा पैसा नहीं मिलेगा, हम तब तक हटने वाले नहीं है. साथ ही हम आज से OYO सर्विस खत्‍म कर रहे हैं.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें