25.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

पटना : पासवान ने गाया प्यार भरा गीत, तो शत्रु गये लखनऊ

पटना : ये मेरा दीवानापन है, या मोहब्बत का सुरूर तू ना पहचाने तो है ये तेरी नज़रों का कसूर .. केंद्रीय उपभोक्ता मामले, खाद्य एवं सार्वजनिक वितरण मंत्री रामविलास पासवान ने दिलीप कुमार पर फिल्माये गये इस गीत को गाकर बताया कि यह उनका पसंदीदा गाना है. पासवान सोमवार को लोकसभा चुनाव खत्म होने […]

पटना : ये मेरा दीवानापन है, या मोहब्बत का सुरूर

तू ना पहचाने तो है ये तेरी नज़रों का कसूर ..
केंद्रीय उपभोक्ता मामले, खाद्य एवं सार्वजनिक वितरण मंत्री रामविलास पासवान ने दिलीप कुमार पर फिल्माये गये इस गीत को गाकर बताया कि यह उनका पसंदीदा गाना है. पासवान सोमवार को लोकसभा चुनाव खत्म होने के बाद बड़े ही रिलैक्स मूड में रहे. चुनाव के दौरान एक पल को भी चैन से न रहने देने वाली थकान को वह अलग अंदाज में उतारा. हालांकि, थोड़ी देर के लिए वो भाजपा कार्यालय भी गये.
एक टीवी चैनल ने जब उनसे पूछा कि कैसा लग रहा तो उन्होंने कहा, चुनाव के बाद काम नहीं है. दिन भी नहीं कट रहा. बिना काम वाले इन ‘जीरो आवर्स’ को बिताने के लिये टीवी देख रहे हैं. फोन पर अपनों से खूब बितिया रहे हैं. परिवार को समय दे रहे हैं. प्यार को खुदा की इनायत बताने वाला मुगले आजम फिल्म का मशहूर गीत ‘ जब प्यार किया तो डरना क्या..’ भी लोजपा सुप्रीमो की जुबान पर चढ़ा हुआ है.
उन्होंने ओठों पे सच्चाई रहती है, गाना भी सुनाया. आराम के बाद केंद्रीय मंत्री दिल्ली पहुंचकर राज्यसभा चुनाव काे लेकर व्यस्त हो जायेंगे. सूत्रों के अनुसार पासवान पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह का कार्यकाल पूरा होने के बाद खाली हो रही राज्यसभा की सीट से चुनाव लड़ने जा रहे हैं.
मीसा भारती पिता से मिलने रांची पहुंचीं : पाटलिपुत्र से महागठबंधन की उम्मीदवार एवं लालू प्रसाद की बड़ी बेटी मीसा भारती चुनाव खत्म होते ही पारिवारिक जिम्मेदारी में व्यस्त हो गयीं. सोमवार को वह पिता लालू प्रसाद से मिलने रांची पहुंची.
शत्रु गये लखनऊ : पटना साहिब से उम्मीदवार एवं फिल्म अभिनेता शत्रुघ्न सिन्हा सोमवार को खामोश रहे. मीडिया से उन्होंने कहा कि एग्जिट पोल करवाये गये हैं. सोमवार को कार्यकर्ताओं से मिलने के बाद वो शाम को लखनऊ रवाना हुए. पत्नी और बेटे यहीं रहे.
दिन भर अावास पर रहे सीएम : मुख्यमंत्री नीतीश कुमार सोमवार को दिन भर अपने सरकारी अावास पर रहे. पार्टी के कुछ लोगो से उन्होंने मुलाकात की. कुछ आवश्यक कार्यों को निबटाया. वहीं उप मुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी स्व महेंद्र बैठा के अंतिम संस्कार में शामिल होने महनार भी गये.
केंद्रीय मंत्री और पटना साहेब के भाजपा उम्मीदवार रविशंकर प्रसाद ने दोपहर तक विधानसभा प्रभारी और कार्यकर्ताओं से मिलते जुलते रहे. दोपहर बाद कुछ पल आराम किया. फिर परिवार के साथ रहे. शाम को ढोसा खाने गये.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें