33.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

पटना : नशेड़ी बेटे को सिपाही बता तय करा दी शादी

पटना : नशेड़ी बेटे को बिहार पुलिस सेवा में कार्यरत बता कर ब्याह तय किया. सगाई के नाम पर चार बार में 1.70 लाख रुपये वसूल लिये. लेकिन सगाई से पहले लड़कीवालों को झूठ की जानकारी हो गयी. पाटलिपुत्र के जीपीओ के पास रहने वाला लड़की का पूरा परिवार अचानक से लड़के के मसौढ़ी स्थित […]

पटना : नशेड़ी बेटे को बिहार पुलिस सेवा में कार्यरत बता कर ब्याह तय किया. सगाई के नाम पर चार बार में 1.70 लाख रुपये वसूल लिये. लेकिन सगाई से पहले लड़कीवालों को झूठ की जानकारी हो गयी. पाटलिपुत्र के जीपीओ के पास रहने वाला लड़की का पूरा परिवार अचानक से लड़के के मसौढ़ी स्थित घर पहुंचा, तो सारी कलई खुल गयी.
लड़का नशे की हालत में था, वह अपने पैर पर खड़ा नहीं हो पा रहा था. नौकरी के संबंध में पूछने पर घरवाले कुछ नहीं बता पाये. जब लड़की वालों ने शादी तोड़ने और पैसा लौटाने की बात कही, तो लड़के के घरवालों ने लाठी-डंडा निकाल लिया. मारपीट पर उतर गये. इस पर लड़की वाले वहां से निकले. दोबारा लड़की के मां-बाप लड़के वाले के घर गये, लेकिन पैसा लौटाने के बजाय उन्हें धमकी दी गयी. अब यह मामला एसएसपी कार्यालय पहुंचा है.
मांगे थे 4 लाख
पाटलिपुत्र के जीपीओ के पास रहने वाले लड़की के परिवार वालों ने मसौढ़ी में तरेगना मठ के रहने वाले संजय कुमार से शादी तय की थी. 1 मई, 2019 को तिलक और छह मई को शादी की तारीख थी. इससे पहले सगाई होनी थी. लड़की की मां का कहना है कि लड़के के पिता योगेंद्र प्रसाद ने बताया था कि उनका बेटा पुलिस विभाग में है. उन्होंने चार लाख रुपये की डिमांड की थी.
शादी तय हो गयी और सगाई की तैयारी के नाम पर संजय के पिता ने लड़की वालों से चार बार में 1.70 लाख रुपये ले लिये. इस बीच लड़की वालों को कहीं से पता चला कि लड़का पुलिस विभाग में नहीं है और वह नशेड़ी है. इस पर लड़की वाले जब अचानक उसके घर पहुंचे, तो सारा भेद खुल गया.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें