32.1 C
Ranchi
Friday, March 29, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

आखिरकार तेजस्वी यादव ने खाली किया सरकारी बंगला

पटना : सुप्रीम कोर्ट में याचिका खारिज होने के बाद पूर्व उपमुख्यमंत्री व विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने पांच देशरत्न मार्ग स्थित अपना सरकारी बंगला बुधवार को खाली कर दिया. गुरुवार को इसे सरकार को सौंप दिया जायेगा. तेजस्वी यादव को पोलो रोड स्थित एक नंबर बंगला आवंटित किया गया है. अभी यह […]

पटना : सुप्रीम कोर्ट में याचिका खारिज होने के बाद पूर्व उपमुख्यमंत्री व विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने पांच देशरत्न मार्ग स्थित अपना सरकारी बंगला बुधवार को खाली कर दिया.
गुरुवार को इसे सरकार को सौंप दिया जायेगा. तेजस्वी यादव को पोलो रोड स्थित एक नंबर बंगला आवंटित किया गया है. अभी यह तय नहीं है कि इस बंगले में वे जायेंगे या नहीं. इस बंगले में पहले उपमुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी रहते थे.
पांच देशरत्न मार्ग बंगला सुशील कुमार मोदी को आवंटित किया गया है. मालूम हो कि आठ फरवरी को सुप्रीम कोर्ट ने तेजस्वी यादव को बंगला खाली करने का आदेश दिया था. कोर्ट ने इन पर 50 हजार रुपये का जुर्माना भी लगाया था. तेजस्वी यादव के बंगले से सभी बैनर पोस्टर हटा दिये गये हैं. उनका नेमप्लेट भी हटा दिया गया है.
You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें