31.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

बिहार : एसडीपीओ पर मारपीट का आरोप, प्राथमिकी दर्ज कराने की अनुमति मांगी

पटना : बिहार के सारण जिले में पदस्थापित पुलिस निरीक्षक राम सिद्धेश्वर आजाद ने सोनपुर अनुमंडल पुलिस अधिकारी (एसडीपीओ) पंकज शर्मा पर मारपीट करने और अभद्र भाषा का प्रयोग करने का आरोप लगाते हुए उनके खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कराने की पुलिस अधीक्षक से अनुमति मांगी है. बिहार पुलिस एसोसियेशन के अध्यक्ष मृत्युंजय के नेतृत्व में […]

पटना : बिहार के सारण जिले में पदस्थापित पुलिस निरीक्षक राम सिद्धेश्वर आजाद ने सोनपुर अनुमंडल पुलिस अधिकारी (एसडीपीओ) पंकज शर्मा पर मारपीट करने और अभद्र भाषा का प्रयोग करने का आरोप लगाते हुए उनके खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कराने की पुलिस अधीक्षक से अनुमति मांगी है. बिहार पुलिस एसोसियेशन के अध्यक्ष मृत्युंजय के नेतृत्व में संघ के एक शिष्टमंडल ने गुरुवार शाम को सोनपुर थाना अध्यक्ष राम सिद्धेश्वर आजाद की कल की गयी उक्त शिकायत को लेकर पुलिस महानिदेशक (डीजीपी) के एस द्विवेदी और अपर पुलिस महानिदेशक (मुख्यालय) एसके सिंघल से मुलाकात कर इस मामले में उनसे हस्तक्षेप की मांग की.

मृत्युंजय ने बाद में पत्रकारों से बातचीत करते हुए कहा कि " डीजीपी और एडीजी ने इस मामले को गंभीरता के साथ लिया है और उपयुक्त निर्देश जारी करने का आश्वासन दिया है.” उन्होंने इस घटना को दुर्भाग्यपूर्ण बताते हुए कहा कि इसका पुलिस कर्मियों के मनोबल पर बुरा प्रभाव पड़ेगा. सारण के पुलिस अधीक्षक को लिखी शिकायत में आजाद ने अपने साथ घटी उक्त घटना का जिक्र करते हुए शर्मा पर माफिया के साथ ”सांठगांठ” का आरोप लगाया.

आजाद जो कि गत जनवरी से सोनपुर थाना अध्यक्ष हैं, ने यह भी दावा किया है कि पूर्व के सोनपुर थाना अध्यक्ष ने भी पंकज शर्मा के खिलाफ लिखित शिकायत की थी. उन्होंने यह भी आरोप लगाया कि सोनपुर एसडीपीओ ने गत बुधवार को उनके साथ मारपीट, अभद्र भाषा का प्रयोग करने के साथ गोली मार देने की भी धमकी दी है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें