36.9 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

Patna Crime: फुलवारी शरीफ में दो नाबालिग महादलित बच्चियों के साथ दुष्कर्म, एक की मौत, दूसरी की स्थिति गंभीर

Patna Crime फुलवारी शरीफ में दो नाबालिग महादलित बच्चियों के साथ दुष्कर्म मामले जानकारी देते हुए एएसपी फुलवारी शरीफ विक्रम सेहाग ने कहा कि आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी चल रही है. पढ़िए क्या पूरा मामला...

अजीत, फुलवारी शरीफ

राजधानी पटना से सटे फुलवारी शरीफ थाना क्षेत्र में रहने वाली दो लड़किया जलावन लाने गई थी. लेकिन, जब वो काफी देर तक वापस नहीं लौटी तो उसके परिजनों ने उसकी खोजबीन करना शुरु कर दिए. काफी देर तक खोजने के बाद भी जब वह नहीं मिली तो परिजनों ने पुलिस से इसकी शिकायत कर दी. मामले की सूचना मिलने पर पुलिस ने तत्काल इसपर कार्रवाई करते छापेमारी शुरु कर दी.

दुष्कर्म के बाद लड़कियों को फेंक दिया

परिजनों के साथ मिलकर जब पुलिस ने इसकी जांच शुरु की जो एक दिन के बाद दोनों नाबालिग महादलित बच्चियां खेत में चहारदीवारी में फेंकी हुई मिली. जिसमें एक की मौत हो गई थी जबकि दूसरी की सांसे चल रही थी. तत्काल इनको अस्पताल ले जाया गया. लेकिन, डॉक्टर ने एक को मृत घोषित कर दिया जबकि एक को इलाज के लिए भर्ती कर लिया. फिलहाल उसकी स्थिति गंभीर बनी हुई है. इधर, 8 साल की मासूम के शव को पोस्टमार्टम के लिए एम्स भेज दिया गया है. इस घटना की जानकारी देते हुए एएसपी फुलवारी शरीफ विक्रम सेहाग ने कहा कि आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी चल रही है. लेकिन अभी तक किसी की गिरफ्तारी नहीं हुई है.

अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी 

मौके पर एडिशनल एसपी फुलवारी शरीफ विक्रम सेहाग थाना अध्यक्ष शफिर आलम दलबल के साथ पहुंचे और तहकीकात में जुट गए हैं .डॉग स्क्वायड और फॉरेंसिंक जांच टीम को भी मौके पर बुलाया गया है. एफएसएल की टीम साक्ष्य एकत्र कर रही है जबकि डॉग स्क्वायड अपराधियों की धर पकड़ के लिए डॉग की मदद ले रही है. घटना के संबंध में उन्होंने बताया कि प्रथम दृष्टया लग रहा है कि नाबालिग बच्चियों के साथ गंदा काम हुआ है. इसी दौरान दोनों बेहोश हो गई. उन्हें लगा की दोनों की मौत हो गई है. ऐसा ही सोचकर दरिंदों ने दोनों को खेतों में फेंक दिया.

Also Read: Bihar Politics: लालू प्रसाद पर बीजेपी ने कसा तंज, परिवार को लेकर भी सम्राट चौधरी ने कही ये बात

ये दोनों लडकियां घटनास्थल के पास ही एक महादलित बस्ती की रहने वाली है. सोमवार की सुबह करीब आठ से नौ बजे के बीच पड़ोसी गांव में जलावन लाने गई थी. वे तभी से वापस नहीं लौटी थी. परिजन उनकी खोज बीन में लगे थे. सोमवार पूरा दिन और पूरी रात बेचैन रहे परिजनों को उन दोनों बच्चियों के बारे में कुछ भी पता नहीं चल पाया. इस बीच दूसरे दिन फुलवारी शरीफ थाना अंतर्गत आइटीबीपी इलाके में जमीन दिखाने गए लोगों की नजर चहार दिवारी के भीतर दो बच्चियों पर पड़ी.

इसके बाद लोगों ने शोर मचाया और वहां गांव वाले जमा हो गए. भीड़ में शामिल लोगों ने उनकी पहचान जलावन लाने गई लापता लड़कियों के रूप में किया. इसके बात इसकी सूचना उनके परिजनों को दी गई. मामले की सूचना मिलने पर रोते बिलखते हुए परिजन वहां पहुंचे और दोनों को अस्पताल ले गए. जहां 8 साल की एक बच्ची को मृत घोषित कर दिया गया. जबकि 12 साल की बच्ची की हालत नाजुक देख उसे पटना एम्स में भर्ती कराया गया है.

थाना अध्यक्ष बोले

थाना अध्यक्ष सफीर आलम ने बताया कि एक 8 साल की बच्ची और एक 12 साल की बच्ची अपने पड़ोस के गांव में जलावन लाने गए थे जिसके बाद से दोनों लापता थी. दूसरे दिन गांव के बधार (चंवर ) के खेतों में दोनों को पाया गया ,जहां एक की मौत हो चुकी थी दूसरे की हालत नाजुक बनी हुई है. उसका इलाज एम्स में चल रहा है. उसको पूरी तरह होश में आने पर उसका बयान लिया जाएगा . मौके पर डॉग स्क्वायड और एफएसएल टीम को बुलाया गया है.हर पहलू पर छानबीन किया जा रहा है.मृत बच्ची के शव का पोस्टमॉर्टम कराया जा रहा है.छानबीन और पोस्टमार्टम के बाद ही स्पष्ट रूप से कहा जा सकेगा.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें