नवजात को एसएनसीयू वार्ड में छोड़ परिजन फरार

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date

नवादा : सदर अस्पताल के एसएनसीयू वार्ड में नवजात बच्चे को चिंताजनक हालत में छोड़कर उसके परिजन फरार हो गये. बच्चे का जन्म 18 फरवरी को ही हुआ था. सदर अस्पताल के डीएस डाॅ विमल प्रसाद सिंह ने बताया कि वारिसलीगंज के शेरपुर निवासी मंटू चौधरी व उसकी पत्नी सकुंती देवी के नाम से बच्चे का भर्ती कागज बना हुआ है. संबंधित व्यक्ति एसएनसीयू वार्ड में बच्चे को चिंताजनक हालत में छोड़ कर भाग गये.

नवजात की मौत होने पर पुलिस को इसकी सूचना दी गयी. इसके बाद पुलिस नवजात के माता-पिता को हिरासत में लेकर सदर अस्पताल लायी. जहां नवजात के शव को सौंप दिया गया. जानकारी मिली है कि नवजात के जन्मोपरांत उसकी हालत नाजुक देख कर वारिसलीगंज के पीएचसी से सदर अस्पताल रेफर किया गया था.
लेकिन, यहां एसएनसीयू वार्ड में नवजात को भर्ती कराते ही उसके माता-पिता फरार हो गये. जिस वक्त नवजात को भर्ती कराया गया था. उस समय चाईल्ड स्पेशलिस्ट डाॅ अखिलेश कुमार मोहन ने इलाज शुरू किया. इस बात की सूचना सदर अस्पताल के डीएस डाॅ विमल प्रसाद को दी गयी. उन्होंने बताया कि नवजात का हालत नाजुक थी. बावजूद यहां के चिकित्सक उसे बचाने की पूरी कोशिश करने में जुटे रहे. लेकिन उसकी मौत हो गयी.
    Share Via :
    Published Date
    Comments (0)
    metype

    संबंधित खबरें

    अन्य खबरें