1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. nalanda
  5. nalanda love story started from wrong number after one year left the lover and absconded

Bihar News: नालंदा में रॉन्ग नंबर ने शुरू हुई लव स्टोरी, एक साल होते ही प्रेमी छोड़कर हुआ फरार

तीन बच्चों की मां को एक शख्स से रॉन्ग नंबर पर बात करते-करते प्यार हो गया. दोनों ने साथ जीने-मरने की कसम खा ली. लेकिन एक साल साथ रहने के बाद प्रेमी ने प्रेमिका को छोड़ कर भाग गया.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
नालंदा में रॉन्ग नंबर ने शुरू हुई लव स्टोरी
नालंदा में रॉन्ग नंबर ने शुरू हुई लव स्टोरी
Twitter

बिहार के नालंदा जिले से मोहब्बत की एक अजीब दास्तान सामने आ रही है. जहां एक महिला को एक रॉन्ग नंबर से कॉल आया और युवक से बातचीत का सिलसिला वहीं से शुरू हो गया. यह बातचीत का सिलसिला कब प्यार में बदल गया यह दोनों को पता नहीं चल सका. इसके बाद युवक ने महिला से शादी की और उसे पानीपत ले गया. एक साल बाद वापस लाकर नालंदा रेलवे स्टेशन छोड़ गया. अब महिला का आरोप है कि तकरीबन 1 साल तक साथ रहने के बाद उनके प्रेमी ने उन्‍हें छोड़ दिया.

एक साल पहले की थी शादी 

महिला अपने दो बच्चों के संग अपने प्रेमी को बुलाने के लिए आमलोगों से गुहार लगा रही है. महिला आज बिहार शरीफ आई और नगर थाना पहुंच आपबीती बताई. वहीं घटना के बारे में अस्थावां थाना निवासी गुड़िया देवी ने बताया कि 1 साल पूर्व मालती गांव निवासी सुनील यादव उनके मांग में सिंदूर भरकर पानीपत लेकर चला गया था.

पटना स्टेशन पर करती रही इंतजार

वहां साल भर रखने के बाद 1 सप्ताह पूर्व यह कहकर पटना लेकर चला आया कि वह घर पर ही रहकर कमाई करेगा. महिला ने आरोप लगया कि पटना आने के बाद सुनील घर से ड्राइविंग लाइसेंस लाने की बात कह कर फरार हो गया. एक सप्ताह तक वह अपने 2 बच्चों के साथ पटना स्टेशन पर इंतजार करती रहीं. इसके बाद सोमवार को बिहारशरीफ आ गई.

2 साल पहले कैंसर से हुई पति की मौत 

महिला ने नगर थाना पहुंचकर पुलिस को आपबीती बताई. थानाध्यक्ष ने अस्थावां थाना इलाके का मामला होने के वजह से महिला को पुलिस ने वहां जाने का सलाह दी. महिला ने बताया कि 2 साल पहले कैंसर से उनके पति की मौत हो गई थी. पति की मौत के बाद ससुराल वालों ने उन्‍हें घर से निकाल दिया था, जिसके बाद वह अपने बच्चों के संग अस्थावां में किराये के मकान में मां के साथ रहने लगी थीं.

रॉन्ग नंबर से आया फोन कॉल

इस बीच साल भर पूर्व रॉन्ग नंबर से एक फोन कॉल आया और सुनील से उनकी बातचीत का सिलसिला शुरू हो गया. बातचीत के दौरान दोनों ने एक दूसरे को दिल दे दिया. जिसके बाद एक दिन उसके मांग में सिंदूर देकर दो बच्चों को लेकर पानीपत लेकर चला गया. जबकि अपने बच्चों को मां के पास ही छोड़ गई थी.

दर-दर की ठोकरें खा रही महिला 

महिला ने बताया कि उसके तीन बच्चे हैं, बड़ी बेटी 12 साल की है, बेटा 8 साल और 5 साल का है. अपने प्रेमी से धोखा खाने के बाद महिला न्याय की आस लगाए दर-दर की ठोकरें खा रही है. अब न वह मायके जा सकती है न ही ससुराल. उसे अपने किए पर पछतावा भी हो रहा है. पति के मरने के बाद जिसे अपना सहारा समझकर उसने भरोसा किया, वो बीच मजधार में ही उसे छोड़कर चला गया.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें