जेल में बंद पति को मोबाइल देने के चक्कर में पत्नी गिरफ्तार

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date

हिलसा (नालंदा) : हत्या के आरोप में तीन वर्षों से हिलसा उपकारा में बंद पति से मिलने जा रही पत्नी के पास से गेट पर तैनात सुरक्षा कर्मियों ने एक मोबाइल चार्जर, गांजा, खैनी एवं अन्य आपत्तिजनक सामान बरामद कर लिया. पुलिस को चकमा देने के उद्देश्य से महिला दही से भरे केन में उक्त सारे सामान छुपाकर ले जा रही थी.

तलाशी के बाद सुरक्षा कर्मियों ने महिला को एक अन्य युवक के साथ बरामद सामान के साथ गिरफ्तार कर लिया. इस संबंध में उपकारा अधीक्षक द्वारा हिलसा थाने में प्राथमिकी दर्ज करायी गयी है. पुलिस गिरफ्तार महिला से गहन पूछताछ करने में जुट गयी है.
बताया जाता है कि करायपरशुराय थाना क्षेत्र के मखदुमपुर गांव निवासी गुड्डू कुमार उर्फ राजेश कुमार हत्या के आरोप में करीब तीन वर्षों से हिलसा उपकारा में बंद है.
बुधवार की सुबह गुड्डू कुमार की पत्नी अनिता देवी एवं पटना जिले के गौरीचक थाना क्षेत्र के अहियाचक गांव के कौशल सिंह के पुत्र चंदन कुमार के साथ अपने पति से मुलाकात करने के लिए जेल के प्रथम दरवाजे से प्रवेश कर मुलकात करने की रसीद लेकर जा रही थी. इसी बीच जेल गेट पर तैनात सुरक्षाकर्मियों ने दूसरे दरवाजे पर तलाशी लेना शुरू कर दी. इस दौरान केन में रखी दही में छुपा कर एक मोबाइल, एक चार्जर, गांजा, रुपया बरामद किया गया.
उक्त सभी सामान को जेल में बंद पति को देने के लिए जा रही थी. इस संबंध में उपकारा अधीक्षक द्वारा महिला एवं युवक के विरुद्ध हिलसा थाने में प्राथमिकी दर्ज करायी गयी है. सुरक्षाकर्मियों ने महिला एवं उसके साथ आये युवक को गिरफ्तार कर स्थानीय थाने के हवाले कर दिया है.
थानाध्यक्ष सुरेश प्रसाद द्वारा गिरफ्तार युवक और महिला से कड़ी पूछताछ की जा रही है.
    Share Via :
    Published Date
    Comments (0)
    metype

    संबंधित खबरें

    अन्य खबरें