लूट कांड के अपराधी किये गये गिरफ्तार

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date

इस्लामपुर (नालंदा) : खोदागंज थानाध्यक्ष रामप्रकाश सिंह ने गुप्त सूचना के आधार पर खोदागंज बाजार स्थित नरेश होटल में छापेमारी कर खोदागंज थाना एवं इस्लामपुर थाना क्षेत्र के कई लूट कांड सहित आर्म्स एक्ट के कुख्यात अपराधी निरंजन कुमार उर्फ पिन्टू को गिरफ्तार कर खोदागंज पुलिस ने इस्लामपुर थाना पुलिस के हवाले कर किया. घटना के संबंध मे खोदागंज थानाध्यक्ष रामप्रकाश सिंह ने बताया कि गिरफ्तार अपराधी निरंजन कुमार उर्फ पिन्टू इस्लामपुर थाना क्षेत्र के गणेशी विगहा गांव निवासी बताया जाता है.

वह अपने दर्जनों साथियों के साथ मिलकर कुछ दिन पूर्व जहानाबाद जिला के एक पिकअप वाहन के ड्राइवर से केवाली मोड़ के पास हथियार के बल पर पिकअप वाहन के ड्राइवर से मारपीट कर एक लाख सात हजार रुपया नगद सहित मोबाइल फोन लूट लिया था.
इस्लामपुर थानाध्यक्ष शरद कुमार रंजन ने बताया कि गिरफ्तार अपराधी निरंजन कुमार उर्फ पिन्टू के घर पर इस्लामपुर पुलिस ने गणेशी विगहा गांव में छापेमारी के दौरान आरोपित के घर से एक देशी कट्टा सहित दो जिंदा कारतूस बरामद किया था.
पुलिस द्वारा कड़ाई से पूछ-ताछ करने के दौरान आरोपी ने इस्लामपुर में अपने साथियों के साथ मिलकर कई लूट- पाट की घटना को अंजाम देने की बात स्वीकार किया है जिसमें कुछ दिन पूर्व इस्लामपुर थाना क्षेत्र के धमौली गांव की एक महिला डौली कुमारी से अमरूदिया विगहा गांव के पास ऑटो से उतरने के क्रम में 50 हजार रुपया छीन लिया था तथा एक माइक्रो फाइनेंस कंपनी के कर्मचारी से कुछ दिन पूर्व एक लाख 60 हजार रुपया नकद पिस्तौल के बल पर अपने साथियों के साथ मिलकर लूट लेने की घटना को अंजाम दिया था.
थानाध्यक्ष शरद कुमार रंजन ने बताया कि गिरफ्तार अपराधी निरंजन कुमार उर्फ पिन्टू ने पूछ-ताछ के दौरान पुलिस को इस घटना में शामिल जिलाह यादव, कैला यादव, रजनीश कुमार सहित कुछ अन्य अपराधियों के साथ मिलकर लूट-पाट की घटना को अंजाम देने की बात स्वीकार कर ली है. पुलिस अन्य अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए सघन छापेमारी करने में जुट गयी है.
अभियुक्त गिरफ्तार
परवलपुर (नालंदा). स्थानीय पुलिस ने थाना क्षेत्र के कतरूबिगहा गांव से एक अभियुक्त को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया. इस संबंध में थानाध्यक्ष कुणाल चंद्र सिंह ने बताया कि अभियुक्त कारू पंडित का पुत्र विनोद पंडित को गुप्त सूचना पर उसके गांव से बुधवार को पकड़कर जेल भेजा गया. उसके खिलाफ परवलपुर थाने में प्राथमिकी दर्ज है.
    Share Via :
    Published Date
    Comments (0)
    metype

    संबंधित खबरें

    अन्य खबरें