दर्जनों हथियारबंद बदमाशों ने राहगीरों से की लूटपाट

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date

हरनौत (नालंदा) : बीती रात कल्याणविगहा ओपी क्षेत्र अंतर्गत अस्पताल मोड़ के पास आधा दर्जन हथियारबंद बदमाशों ने कई राहगीरों से जमकर मारपीट कर लूटपाट की. घटना से आक्रोशित ग्रामीणों ने गुरुवार को स्थानीय कल्याणविगहा ओपी का घेराव करते हुए पुलिस का जमकर विरोध किया.

ओपी क्षेत्र निवासी के पुत्र सूदन प्रसाद के पुत्र सीटू कुमार ने बताया कि वह पटना पहाड़ी पर से लिफ्ट लेकर एक माल ढोबा गाड़ी से घर मुशहरी बलवापर आ रहे थे. हरनौत पेट्रोल पंप के बाद रास्ते में कई बार अज्ञात काला रंग का स्कॉर्पियो वाहन ओवरटेक किया.
कल्याणविगहा अस्पताल मोड़ पर पहुंचते ही स्कॉर्पियो वाहन से बदमाश उतरकर खैनी की मांग की, जिसके बाद बदमाश ने जबरन गाड़ी का गेट खोलकर बाहर खींचकर मारपीट करते हुए पॉकेट से नकद सहित डिक्की से भी कई सामान ले लिये. इस दौरान बदमाशों ने जमकर मारपीट भी की.
वहीं इस घटना में पीड़ित ने बदमाशों से कल्याणविगहा के होने की बात कही ताकि वह छूट सके, लेकिन बदमाशों ने और पीटना शुरू कर दिया. जान से मार देने के डर से वह बगल के खेत में भाग कर परिजनों को मोबाइल से घटना की जानकारी दी.
इधर पीड़ित के भाई भी पटना से आ रहे अपने भाई का मोबाइल से लोकेशन ले रहे थे. जैसे ही मोबाइल से दस बजे के करीब लोकेशन गायब हुआ वैसे ही बाइक से वह किसी अनहोनी को लेकर घर से चल दिये. घटना की सूचना थाना को दी. पीड़ित वाहन चालक हिलसा निवासी रवींद्र प्रसाद के पुत्र मुकेश कुमार हैं.
सूचना मिलने के करीब 45 मिनट बाद पुलिस जांच में जुटी. सुबह तक कोई कार्रवाई न होते देख सैकड़ों ग्रामीणों ने थाना का घेराव किया. लोग थानाध्यक्ष हटाने की बात भी कह रहे थे. घटना की सूचना मिलते ही पुलिस निरीक्षक अशोक कुमार भी ओपी पहुंचे. पीड़ितों से बातचीत करते हुए उन्होंने कहा कि घटना के बाद पुलिस जांच में जुट चुकी है.
जल्द ही इस केस का उद्भेदन कर लिया जायेगा. उन्होंने कहा कि समाज के लोग गोपनीय ढंग से आसपास के असामाजिक तत्वों के बारे में सूचना दें ताकि उन पर कानूनी कार्रवाई की जा सके. साथ ही कल्याणविगहा ओपी अध्यक्ष मुकेश कुमार को सीसीटीवी लगाने संबंधित प्रपोजल भेजने का निर्देश भी दिया है.
    Share Via :
    Published Date
    Comments (0)
    metype

    संबंधित खबरें

    अन्य खबरें