36.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

तालाब में डूबने से दो सगे भाइयों की हुई मौत

बिंद 4 (नालंदा) : स्थानीय थाना अंतर्गत जमसारी पंचायत के जमसारी गांव में बाढ़ के पानी में डूबने से एक 19 वर्षीय युवक की मौत हो गयी. युवक की पहचान दीपनगर थाना अंतर्गत कासिमचक गांव निवासी सतलु महतो के पिता सूरज कुमार के रूप में की गयी है. ग्रामीणों ने बताया कि मृतक अपने दो […]

बिंद 4 (नालंदा) : स्थानीय थाना अंतर्गत जमसारी पंचायत के जमसारी गांव में बाढ़ के पानी में डूबने से एक 19 वर्षीय युवक की मौत हो गयी. युवक की पहचान दीपनगर थाना अंतर्गत कासिमचक गांव निवासी सतलु महतो के पिता सूरज कुमार के रूप में की गयी है.

ग्रामीणों ने बताया कि मृतक अपने दो सहोदर भाई के साथ बिंद प्रखंड की जमसारी पंचायत के बरहोग गांव में पीएचइडी अंतर्गत जल-नल का काम करने आया हुआ था. सोमवार को वह जक लाने बिहारशरीफ गया था, तभी से वह लापता था. बुधवार की शाम ग्रामीणों ने जमसारी में एक शव पानी में तैरता देखा. जब शव को बाहर निकाला तो उसकी पहचान की गयी. मृतक चार भाई था, इसमें तीन भाई मूकबधिर है.
पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए बिहारशरीफ सदर अस्पताल भेज दिया है. जबकि एक अन्य महिला की लाश बिंद गांव के नदी में ग्रामीणों ने बहते हुए जाने की आशंका की है. बिंद थानाध्यक्ष राकेश कुमार ने बताया कि एक अज्ञात महिला के शव बिंद गांव के सरोवरी पुल के पास फंसे होने की सूचना मिली है लेकिन अंधेरे होने के कारण कल सुबह शव को पानी से बाहर निकाला जायेगा.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें