28.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

वाहन की चपेट में आने से रेलकर्मी के पुत्र की मौत

गढ़हारा : बड़िया थाना क्षेत्र अंतर्गत बारो उत्तरी पंचायत के वार्ड- एक में बांध पट्टी(बरौनी विनोद भवन के पीछे) स्थित मंगलवार को अज्ञात वाहन के चपेट में आने से मासूम बच्चे की मौत हो गयी. घटना की जानकारी मिलते ही बच्चे की मां का रो-रो कर बुरा हाल बना हुआ है. हालांकि आनन-फानन में बच्चे […]

गढ़हारा : बड़िया थाना क्षेत्र अंतर्गत बारो उत्तरी पंचायत के वार्ड- एक में बांध पट्टी(बरौनी विनोद भवन के पीछे) स्थित मंगलवार को अज्ञात वाहन के चपेट में आने से मासूम बच्चे की मौत हो गयी. घटना की जानकारी मिलते ही बच्चे की मां का रो-रो कर बुरा हाल बना हुआ है. हालांकि आनन-फानन में बच्चे को इलाज के लिए निजी अस्पताल में ले गये ,जहां डॉक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया.घटना की जानकारी मिलते ही फुलबड़िया थाने की पुलिस घटनास्थल पर पहुंची और शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल बेगूसराय भेज दिया .

पुलिस मामले की छानबीन कर रही है. मृत बच्चे की पहचान रेलवे लोको पायलट(चालक) अजीत के करीब तीन वर्षीय अर्णव कुमार के रूप में की गयी है. बताया जाता है कि गाड़ी बैक करने के दौरान उक्त बच्चा गाड़ी के पिछले पहिये की चपेट में आ गया जिससे उसकी मौत हो गयी.
इस घटना को परजिन समेत आसपास के लोगों में कोहराम मच गया है.समाचार भेजे जाने तक घटना की लिखित शिकायत थाने में नहीं की गयी थी.घटना के समय पीड़ित पिता व लोको पायलट ट्रेन लेकर पटना गये हुए थे. मालूम हो कि पीडि़त रेलकर्मी बरौनी रेलवे विनोद भवन के पीछे स्थित बारो के सुभाषचंद्र झा के किराये के मकान(शिवकुटीर) में रहता है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें