27.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

सरैयागंज यूबी टावर के समीप पांच जगहों पर पाइपलाइन में लीकेज, मोहल्ले में गंदे पानी की सप्लाई

मिठनपुरा के शिवशंकर पथ गली में 20 दिनों से बाधित है पानी आपूर्ति,

वरीय संवाददाता, मुजफ्फरपुर

शहर के सरैयागंज टावर-सिकंदरपुर चौक के बीच स्मार्ट सिटी का चल रहे काम के कारण पांच जगहों पर पाइपलाइन में लीकेज हो गया है. इससे यूबी टावर के अलावा आसपास के मोहल्ले में गंदे पानी की सप्लाई हो रही है. एक सप्ताह से लोग परेशानी झेल रहे हैं. लेकिन, निगम की तरफ से इसे ठीक करने को लेकर कोई सकारात्मक कदम नहीं उठाया गया है. इससे परेशान होकर स्थानीय लोगों ने निगम की तरफ से जारी किये गये टोल फ्री नंबर पर कॉल कर पूरे मामले की शिकायत की है. हालांकि, शिकायत के 24 घंटे बीतने के बाद भी लीकेज की समस्या को ठीक नहीं किया गया है. इधर, मिठनपुरा के शिवशंकर पथ मोहल्ले में 20 दिनों से पानी की सप्लाई नहीं है. स्थानीय गोपाल प्रसाद का कहना है कि इस गर्मी में काफी परेशानी झेलनी पड़ रही है. शिकायत के बाद भी समस्या का समाधान नहीं किया गया है. वहीं, हरिसभा चौक देवी मंदिर रोड के मुखर्जी सेमिनरी स्कूल के आसपास भी पानी आपूर्ति बाधित है, जिसकी शिकायत स्थानीय शैलेंद्र ने कॉल कर निगम के टोल फ्री नंबर पर की है.

बॉक्स ::: झिटकहियां मार्बल गली के समीप दो जगहों पर फटा पाइपलाइन

शहर के वार्ड नंबर 02 झिटकहियां मार्बल गली के समीप दो जगहों पर नगर निगम का पाइपलाइन फट गया है. इससे लगातार पानी की बर्बादी हो रही है. रोड पर भी पानी लग गया है. स्थानीय लोगों की शिकायत के बाद गुरुवार को नगर निगम की टीम स्थल पर पहुंच जहां-जहां पाइपलाइन में लीकेज है. सभी को खोदकर निगम के कर्मचारी ठीक करने में जुट गये हैं. इसके अलावा सिकंदरपुर के रामेश्वर सिंह कॉलेज कुंडल के समीप और वार्ड नंबर 17 के धोबी कुआं के समीप भी नल-जल का पानी नहीं पहुंच रहा है.

नल जल का पाइप बिछाने के लिए मुखर्जी सेमिनरी रोड को खोदा

एक साल पहले ही मुखर्जी सेमिनरी रोड का निर्माण कराया गया था. देवी मंदिर रोड से छोटी कल्याणी आने के लिए चारपहिया से लेकर दोपहिया सवार इस सड़क का प्रयोग करते थे. लेकिन नल जल का पाइप बिछाने के लिए सड़क को एक तरफ से खोद कर छोड़ दिया गया है. यहीं नहीं, कई जगहों पर बीच सड़क पर ही मलवा रख दिया गया है, जिससे आने-जाने वाले को परेशानी का सामना करना पड़ रहा है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें