1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. muzaffarpur
  5. sachin tendulkar fan sudhir kumar beaten in police station of muzaffarpur bihar news skt

Bihar News: सचिन के फैन सुधीर जिस थाना में कभी बनकर गये सेलिब्रिटी, पुलिस ने वहीं से पीटकर निकाला बाहर

क्रिकेटर सचिन तेंदुलकर के फैन सुधीर कुमार को उसी थाना में लात मारकर मुंशी ने बाहर निकाल दिया. जिस थाना के उद्घाटन समारोह में वो कभी सेलिब्रिटी बनकर आए थे. जानिये पूरा मामला...

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
सचिन तेंदुलकर के साथ उनके फैन सुधीर कुमार
सचिन तेंदुलकर के साथ उनके फैन सुधीर कुमार
social media

क्रिकेटर सचिन तेंदुलकर के फैन सुधीर कुमार गौतम को हर एक क्रिकेट प्रेमी पहचानता ही होगा. वही सुधीर कुमार जो अपने सिर पर इंडिया लिख व बदन पर पेंट से तिरंगा बनाकर हाथ में राष्ट्रीय ध्वज लिये भारतीय टीम के लगभग हर मैच में शंख बजाते दिखते हैं. सुधीर कुमार के जुनून को देख उनकी इज्जत केवल क्रिकेट प्रेमी ही नहीं बल्कि सचिन तेंदुलकर व अन्य क्रिकेटर भी करते हैं. लेकिन बिहार में ही एक थाने के अंदर पुलिसकर्मी ने उन्हें लात-जूतों से मारा और धक्का देकर बाहर निकाल दिया.

थाना में मुंशी ने लात मारकर बाहर निकाला

सुधीर कुमार के साथ नगर थाने के मुंशी ने दुर्व्यवहार किया है. उनके साथ मारपीट की गयी और धक्का मारकर थाने के बाहर निकाल दिया गया. दरअसल, मामला कुछ ऐसा है कि सचिन के फैन के रुप में चर्चित सुधीर कुमार थाने के हाजत में बंद अपने चचेरे भाई किशन कुमार से मिलने गये थे. इस दौरान उन्होंने देखा कि उनके भाई के साथ हाजत में और लोग थे. सुधीर कुमार ने अपने भाई को आवाज लगा दी. बस इसके बाद फिर उनकी परेशानी बढ़ गयी. थाने के मुंशी का पारा सातवें आसमान पर चढ़ गया और सुधीर कुमार पर वो टूट पड़े.

हाजत में बंद भाई को दी आवाज तो बरस पड़े मुंशी

थाना के मुंशी ने सुधीर कुमार को लात मारी और धक्का देकर थाने से बाहर निकाल दिया. सुधीर कुमार ने बताया कि उसके चचेरे भाई को पुलिस ने उठा लिया और उसे थाना ले आए. बताया कि उनका भाई एक जमीन विवाद मामले में गवाह है. पुलिस उन्हें उठाकर ले गयी, ये बात पता चलने पर वो थाना पहुंचे थे. और इसी क्रम में अंदर अपने भाई को आवाज देना मुंशी को नहीं स्वीकार हुआ और गलत व्यवहार किया.

जिस थाना में बनकर गये सेलिब्रिटी, वहीं हुआ अपमान

इस पूरे प्रकरण से दुखी सुधीर कुमार ने बताया कि वो नगर थाना के उद्घाटन कार्यक्रम में वे सेलिब्रिटी थे. लेकिन इस तरह का व्यवहार देख वे काफी टूट गये हैं. सुधीर कुमार ने बताया कि साइकिल से भारत का मैच देखने कई जगहों पर जा चुके हैं. रात होने पर वे थाने पर ही सो जाते थे. लेकिन अपने ही घर में थाना के अंदर उनसे जो व्यवहार किया गया वो दुखद है.उन्होंने वरीय अधिकारियों से जांच कर कार्रवाई की मांग की है.

सीसीटीवी फुटेज की होगी जांच

थानेदार अनिल कुमार ने बताया कि सुधीर हाजत में किसी से बात कर रहे थे. हाजत में कुछ संदिग्ध पहले से मौजूद थे. इस पर मुंशी ने सुधीर को बात करने से मना किया है. मारपीट या दुर्व्यवहार नहीं हुई है. सीसीटीवी के फुटेज से पूरा मामला स्पष्ट हो जायेगा.

Posted By: Thakur Shaktilochan

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें