1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. muzaffarpur
  5. minister ram surat ray broken tape in muzaffarpur as when shahnawaz hussain got stuck skt

Bihar: जब शाहनवाज हुसैन फीता खोलने में फंसे तो मंत्री रामसूरत राय ने ताकत लगाकर तोड़ा, जानें पूरा मामला

बिहार सरकार के मंत्री रामसूरत राय ने ताकत लगाकर एक कार्यक्रम में फीता इस तरह तोड़ा कि सोशल मीडिया पर यह वीडियो जमकर वायरल होने लगा. मंत्री शाहनवाज हुसैन फीता खोलने के प्रयास में लगे थे और अचानक रामसूरत राय ने तोड़ दिया.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
मंत्री रामसूरत राय ने ताकत लगाकर तोड़ा फीता
मंत्री रामसूरत राय ने ताकत लगाकर तोड़ा फीता
prabhat khabar

मुजफ्फरपुर के मड़वन में कुछ ऐसा नजारा दिखा जो सुर्खियों में बना हुआ है. बिहार के उद्योग मंत्री सैयद शाहनवाज हुसैन को एक कार्यक्रम में फीता खोलकर कार्यक्रम का उद्घाटन करना था. शाहनवाज इसकी कोशिश ही करते रहे और वहीं साथ में खड़े मंत्री रामसूरत राय ने बिना कुछ सोचे समझे अपनी ताकत का प्रदर्शन करके फीता को ही तोड़ दिया और सभी आगे बढ़ गये. इसका वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है.

शाहनवाज फीता खोलने के प्रयास में और रामसूरत राय ने तोड़ दिया

बिहार सरकार के उद्योग मंत्री शाहनवाज हुसैन ने शुक्रवार को बगही में संगम पाइप फैक्ट्री देव प्लास्टिक लिमिटेड के उद्घाटन के मौके पर कहा कि कोई भी ताकत बिहार में उद्योग लगाने से नहीं रोक सकती. लेकिन उन्हें ये इस बात का अंदाजा भी नहीं होगा कि अभी उनके साथी मंत्री कुछ ऐसा ताकत का प्रदर्शन करेंगे कि वो हर तरफ चर्चा का विषय बनेगा. बात रामसूरत राय की हो रही है. इस कार्यक्रम में आए मंत्री शाहनवाज हुसैन को फीता काटना नहीं था बल्कि खोलना था. और वो इस काम में उलझते नजर आए तो पास में खड़े मंत्री रामसूरत राय ने अपना ताकत प्रदर्शन कर दिया.

संगम पाइप फैक्ट्री देव प्लास्टिक लिमिटेड का उद्घाटन

मंत्री रामसूरत राय ने आव देखा न ताव. पलक झपकते ही दोनों हाथों से फीते को तोड़ डाला और सभी मुस्कुराते हुए आगे निकल गये. वहां खड़े लोगों ने इसका वीडियो बना लिया जो सोशल मीडिया पर वायरल है. बता दें कि संगम पाइप फैक्ट्री देव प्लास्टिक लिमिटेड का उद्घाटन उद्योग मंत्री शाहनवाज हुसैन, मंत्री रामसूरत राय, सांसद वीणा देवी, कांटी विधायक इसराइल मंसूरी, पूर्व मंत्री सुरेश शर्मा, भाजपा नेता राजेश वर्मा व कंपनी के एमडी संजय कुमार ने संयुक्त रूप से किया.

शाहनवाज हुसैन ने कसा तंज

कंपनी के एमडी संजय कुमार ने कहा कि विश्वस्तरीय अत्याधुनिक ऑटोमेटिक मशीनों से सुसज्जित यह फैक्ट्री पीवीसी पाइप प्लंबिंग, कृषि सेनिटेशन आदि से संबंधित प्रोडक्ट तैयार करती है. यहां तैयार सभी प्रोडक्ट पर्यावरण के अनुकूल होगा. शाहनवाज हुसैन ने इस मौके पर तंज कसते हुए कहा कि लोग कहते थे कि बिहार में सूई की फैक्ट्री नहीं लग सकती पर अब माहौल बदला बदला सा है. बड़ी-बड़ी कंपनियां बिहार में उद्योग लगाने के लिए आ रही है.

POSTED BY: Thakur Shaktilochan

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें