31.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

श्रीरामजानकी विवाह प्रसंग देख झूमे श्रद्धालु

बड़गांव पंचायत के विशनपुर मठ पर सोमवार की रात विवाह कीर्तन एवं रामकलेवा प्रसंग के साथ चार दिवसीय धार्मिक अनुष्ठान संपन्न हो गया.

बंदरा़ बड़गांव पंचायत के विशनपुर मठ पर सोमवार की रात विवाह कीर्तन एवं रामकलेवा प्रसंग के साथ चार दिवसीय धार्मिक अनुष्ठान संपन्न हो गया. अर्जुन व्यास द्वारा श्रीरामजानकी विवाह प्रसंग में एक से एक प्रस्तुति देकर लोगों को झूमने पर विवश कर दिया. व्यास के साथ नाल पर मुकेश राय, पैड पर पिंटू, आर्गन पर विराजी राम संगत कर रहे थे. राम की भूमिका आयुष अनमोल, लक्ष्मण की भूमिका हिमांशु कुमार, सीता की भूमिका सुशांत कुमार, गजानन की भूमिका मुकुल कुमार एवं विश्वामित्र की भूमिका रामनाथ सिंह ने निभायी. मौके पर श्रद्धालुओं द्वारा जय श्रीराम के जयघोष के साथ यज्ञ का समापन किया गया. उधर, पियर थाना के पुराने भवन पर स्थित हनुमानजी की स्थापना के वर्षगांठ पर हनुमान आराधना का आयोजन किया गया. थानाध्यक्ष पंकज यादव ने हनुमान आराधना करने आये व्यास गंधीर झा समेत सभी कलाकारों को अंग वस्त्र ओढ़ा कर सम्मानित किया. आराधना समापन के बाद भंडारे का भी आयोजन किया गया.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें