27.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

Bihar News: मोतीपुर में वाहन चेकिंग में स्कॉर्पियो से 22 लाख रुपये बरामद

मुजफ्फरपुर में शनिवार को कोडरकट्टा गांव के समीप पुलिस के साथ वाहन चेकिंग की जा रही थी. इसी दौरान स्कार्पियो की तलाशी ली गयी, जिसमें से 22 लाख रुपये मिले. रुपये एक झोला में रखकर सीट के भीतर छिपाकर रखे गये थे. बताया जा रहा है कि बरामद सभी नोट 500 रुपये के हैं.

  • आयकर विभाग की टीम व पुलिस ने बैंक में रुपये जमा कराये
  • बेतिया निवासी विनोद पैसे लेकर जा रहे थे मुजफ्फरपुर

Bihar News: एनएच-27 पर मोतीपुर थाना क्षेत्र के कोडरकट्टा गांव के समीप शनिवार को लोकसभा चुनाव को लेकर वाहन चेकिंग अभियान चलाया गया़ इस दौरान सीओ ने एक स्कॉर्पियो से 22 लाख रुपये बरामद किया. बेतिया निवासी विनोद कुमार अपनी गाड़ी में पैसे लेकर मुजफ्फरपुर जा रहे थे. कैश लेकर जाने का कारण उसने अपनी भांजी की शादी बताया. हालांकि प्रशासन ने जब्त रुपये को एसबीआइ में जमा करा दिया है. सूचना पर पहुंचे आयकर विभाग के अधिकारी अशोक कुमार ने रुपये ले जा रहे व्यक्ति से पूछताछ की. सीओ रुचि कुमारी ने बताया कि लोकसभा चुनाव को लेकर पुलिस के साथ सघन वाहन चेकिंग अभियान चलाया जा रहा है. शनिवार को कोडरकट्टा गांव के समीप पुलिस के साथ वाहन चेकिंग की जा रही थी. इसी दौरान स्कार्पियो की तलाशी ली गयी, जिसमें से 22 लाख रुपये मिले. रुपये एक झोला में रखकर सीट के भीतर छिपाकर रखे गये थे. बताया जा रहा है कि बरामद सभी नोट 500 रुपये के हैं. सीओ ने बताया कि रुपये के संबंध में पूछताछ की गयी तो विनोद कुमार ने संतोषजनक जवाब नहीं दिया. न ही रुपये के लेन-देन से संबंधित आधिकारिक दस्तावेज ही प्रस्तुत कर सके. उन्होंने बताया कि रुपये को चुनाव में खर्च करने के लिए ले जाये जाने की आशंका पर जब्त किया गया है. आयकर विभाग की टीम पूछताछ के लिए विनोद कुमार को अपने साथ मुख्यालय ले गयी है. आयकर विभाग की टीम और पुलिस ने एसबीआइ की मोतीपुर शाखा में बरामद रुपये को जमा करा दिया है.

ये भी पढ़ें: वर्ल्ड इकोनॉमिक फोरम ने की घोषणा,बिहार के शरद सागर को मिलेगा यंग ग्लोबल लीडर्स का सम्मान

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें