32.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

बिहार: भागलपुर के स्कूल कैंपस में युवती का मिला शव, स्मैकरों पर सामूहिक दुष्कर्म के बाद हत्या करने की आशंका

Bihar Crime News: भागलपुर के नाथनगर में एक स्कूल के कैंपस में युवती का शव मिलने से सनसनी फैली है. युवती के साथ सामूहिक दुष्कर्म करने के बाद उसकी हत्या करने की आशंका जतायी जा रही है. स्मैक पीने के लती बदमाशों पर इस हत्या का शक जा रहा है. पुलिस मामले की जांच कर रही है.

Bihar Crime News: भागलपुर के नाथनगर स्थित सुखराज राय हाई स्कूल के कैंपस में एक युवती का शव मिलने से सनसनी फैली है.मधुसुदनपुर थानाक्षेत्र के गणेशीबाग में एक दिन पहले पैसे लेनदेन के विवाद में दिनदहाड़े युवक की चाकू मारकर हत्या कर दी गयी थी. अभी यह मामला ठंडा भी नहीं हुआ कि अब रविवार को उसी घटनास्थल से कुछ दूरी पर अज्ञात युवती का शव मिला है. युवती का दोनों हाथ दुपट्टा से बंधा हुआ था .गले मे दुपट्टा का फंदा लगाया हुआ मिला. वहीं युवती के सिर पर नुकीले हथियार से वार का निशान मिला है. इससे प्रथमदृष्टया प्रतीत होता है कि अपराधियों ने महिला को पहले जबर्दस्ती हाथ पैर बांध और उसके बाद उसकी हत्या की है. घटना के बाद मौके पर जुटे लोग सामूहिक दुष्कर्म किए जाने की भी आशंका जता रहे हैं. ऐसी संभावना है कि युवती के साथ पहले गैंगरेप हुआ और उसके बाद मामला उजागर होने से बचने के लिए उसकी हत्या कर दी गयी होगी. महिला का शव देखकर घटना में एक से अधिक बदमाशों के लिप्त होने की संभावना जतायी जा रही है. वहीं इस घटना में स्मैक पीने के लती असमाजिक तत्वों का हाथ होने की भी आशंका है. दरअसल, स्कूल कैंपस को नशेडियों ने अपना अड्डा बना लिया है. हाल में एक छात्र को फिरौती के लिए अगवा करके स्मैकर यहीं लेकर आए थे और बंधक बनाकर रखा था.

नाथनगर के स्कूल कैंपस में मिली युवती की लाश

नाथनगर के सुखराज राय हाई स्कूल कैंपस में युवती का शव मिलने की सूचना मिलते ही नाथनगर पुलिस मौके पर पहुंची और घटनास्थल की बारिकी से जांच की.वहीं पुलिस ने एफ एस एल व डॉग स्क्वायड टीम को भी बुला लिया.एफएसएल टीम कुछ सबूत इकट्ठा कर ले गयी है.पुलिस ने शव को कब्जे मे लेकर महिला की पहचान मे जुट गयी है.मौके पर सिटी एसपी अमित रंजन भी दलबल के साथ पहुंचे. पुलिस ने शव को कब्जे मे लेकर महिला की पहचान में जुट गयी है.

Also Read: बिहार में मिल रहा प्रमोशन सुप्रीम कोर्ट से उल्टा फैसला आने पर होगा रद्द? जानिए क्या कदम उठाएगी सरकार..
स्मैकरों ने फिरौती के लिए छात्र को अगवा करके यहीं बनाया था बंधक

महिला की लाश मिलने से इलाके मे सनसनी फैल गयी.लोगों ने बताया कि सुखराज राय हाई स्कूल का परिसर और इलाका अपराधियों के हवाले है.यहां रोजाना सैकडों लड़कियां पढने आती हैं. ये बदमाश अक्सर इन लड़कियों से छेड़खानी करते हैं और उनपर गंदी-गंदी फब्तियां कसते हैं. छात्रा पुलिस और कानून के चक्कर मे नहीं पड़ना चाहती है इसलिए चुप रहती है. इस इलाके में स्मैकर दिनरात जमे रहते हैं और अपराध की घटना को भी बेखौफ होकर अंजाम देते हैं. हाल में ही स्मैकरों ने बीए के एक छात्र को नाथनगर स्टेशन से अगवा कर लिया था और उसे इसी स्कूल के ठीक पास के एक स्कूल परिसर में बंधक बनाकर रखा था. स्मैकरों ने छात्र के पिता से फिरौती की मांग की थी.संभव है कि महिला कि हत्या मे भी स्मैकर गैंग का ही हाथ हो. लोगों ने कहा कि ये भी संभव है कि महिला की हत्या कहीं और करके लाश ठिकाने लगाने के लिए यहां रख दिया गया हो. पर घटना में स्थानीय बदमाश के शामिल होने की पूरी संभावना है. स्कूल का इलाका नाथनगर थाने से महज चार- पांच सौ मीटर दूरी पर है, लोगों का आरोप है थाना करीब होने के बावजूद पुलिस अपराधियों पर कंट्रोल नहीं कर पा रही है.ऐसे मे कभी छात्राओं के साथ भी बड़ी घटना हो सकती है.

वरीय पदाधिकारियों को नहीं है कोई फिक्र, नशेड़ी हुए बेखौफ

नाथनगर व मधुसुदनपुर थानाक्षेत्र मे अपराधी बेलगाम हो चुके हैं. अभी शनिवार दिनदहाड़े मधुसुदनपुर में स्मैक का काला धंधा करने वाले युवक की चाकू मारकर हत्या कर दी गयी थी. इससे पहले स्मैकरों ने नाथनगर स्टेशन से छात्र को अगवा कर लिया था.इस घटना के अलावे पिछले तीन महीने में मधुसुदनपुर में आधा दर्जन लूट व चोरी की घटना हुई है. लोगों ने कहा कि अपराधी इतने बेलगाम हैं कि कहीं भी घटना को अंजाम दे देते है.ऐसे में शाम को घर से निकलने में डर लगता है.स्थानीय पुलिस इनपर सख्ती नहीं कर पाती है.लोगों ने कहा कि भागलपुर के ग्रामीण क्षेत्रों मे डीएसपी व अन्य बड़े स्तर के पदाधिकारी खुद गश्त व छापेमारी करते हैं पर शहरी क्षेत्र में ऐसा नहीं हो रहा है. सरकार का आदेश है कि पुलिस के बड़े पदाधिकारी भी बीच -बीच मे गश्त करेंगे पर यहां वरीय पदाधिकारी रास्ता भूल गये है.कभी भी उनके स्तर से कोई छापेमारी व गश्ती नहीं होती है.सबकुछ थाने के भरोसे छोड़ दिया गया है. स्थानीय पुलिस बदमाशों पर सख्ती नहीं कर पा रही है.

स्मैक का कारोबार चरम पर, पुलिस ने मूंद रखी है अपनी आंख

बता दें कि इस इलाके मे स्मैक का कारोबार चरम पर है. लाखों रुपए का स्मैक रोज शहरआता और बिकता है. नये युवा स्मैक कै नशे मे इस कदर पागल हैं कि कोई भी बड़ी घटना करने को तैयार दिखते हैं.वहीं पुलिस के पास केवल पुराने अपराधियों व शराब कारोबारियों की पुरानी लिस्ट है. हाल मे स्मैक के मामले इतने बढ रहे हैं जिसका रिकॉर्ड पुलिस ने नहीं बना रखा है. इलाके में कहां- कहां स्मैक का कारोबार हो रहा है, कौन कर रहा है, कहां से नशीला पदार्थ आ रहा है, कौन सप्लाई कर रहा है और इलाके के कौन-कौन असमाजिक तत्व स्मैक के आदि हैं, इसकी कोई लिस्ट पुलिस के पास नहीं है. जिस हिसाब से स्मैकरों का आतंक है उस हिसाब से न तो इसकी बरामदगी है और ना ही गिरफ्तारी. कभी कभार पुलिस पांच-दस पुड़िया बरामद करके व दो-चार नशेडियों को गिरफ्तार कर ड्यूटी के नाम पर महज खानापूर्ती कर ले रही है. जबकि नाथनगर थाने से पांच सौ मीटर के दायरे में मनसकामना मंदिर के पीछे स्कूल ,एस एस बालिका गर्ल स्कूल परिसर, बाबूटोला, घोषीटोला, चंपानगर आदि स्मैकरों का अड्डा बना हुआ है. मधुसुदनपुर का कौआकोली, भीमकित्ता, राघोपुर टिकर,नुरपुर, दिगघी में भी इन नशेड़ियों का जमकर अड्डा लगता है.

(नाथनगर से नमन चौधरी की रिपोर्ट)

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें