26.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

झमाझम बारिश से अनुमंडल कार्यालय परिसर में जलजमाव

बीते बुधवार की रात हुई झमाझम बारिश से मूंग, लीची व आम फसल को फायदा हुआ है. प्रखंड में 29.6 मिली मीटर वर्षा रिकार्ड की गई है.

झंझारपुर. बीते बुधवार की रात हुई झमाझम बारिश से मूंग, लीची व आम फसल को फायदा हुआ है. प्रखंड में 29.6 मिली मीटर वर्षा रिकार्ड की गई है. सूख रही कमला नदी में पानी की हल्की धारा बढ़ने लगी है. वहीं शहरी एवं देहाती सड़कों पर कई जगह पानी जमा हो गया है. सरकारी कार्यालय में भी जल जमाव से लोगों को परेशानी हुई. अनुमंडल मुख्यालय में सर्किट कोर्ट का बाहरी एरिया पानी में डूब गया. कोर्ट परिसर में भी पानी जमा है. अनुमंडल कार्यालय, रजिस्ट्री ऑफिस, एवं कोर्ट की तरफ का रास्ता पानी में डूबा है. आंबेडकर प्रतिमा के आसपास भी जल जमाव है. नगर परिषद के आरएस बाजार में दो फुट सड़क पर पानी जमा है. पुराने स्टेट बैंक रोड में जल जमाव के बाद यातायात प्रभावित हो गया है. पानी निकालने को बिजली नहीं रहने के कारण पंप का संचालन भी नहीं हो रहा. मेडिकल कॉलेज निर्माण शुरू होने से पानी बहने का नेचुरल रास्ता बंद होने से सरकारी कार्यालय एरिया में भारी जल जमाव की स्थिति है. जेसीबी से कच्चा नाला बनाकर पानी निकालने का प्रयास किया जा रहा है. रात भर बिजली गायब है. कार्यपालक अभियंता रमेश कुमार ने कहा कि तीन-चार जगह 33 हजार केवीए में इंसुलेटर पंक्चर हो गया था. जिसे ठीक कर दिया गया है.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें