1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. madhubani massacre bhojpuri super star pawan singh is sad after madhubani narsanhar pawan singh bihar government strict action upl

Madhubani Massacre: मधुबनी हत्याकांड से आहत भोजपुरी सुपर स्टार पवन सिंह, सरकार से की कड़ी कार्रावाई की मांग, पीड़ितों से मिलेंगे

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
मधुबनी हत्याकांड से आहत भोजपुरी सुपर स्टार पवन सिंह
मधुबनी हत्याकांड से आहत भोजपुरी सुपर स्टार पवन सिंह
Screenshot

Madhubani Massacre: बिहार के मधुबनी जिले के एक गांव में होली पर्व के दिन एक साथ पांच लोगों के नरसंहार की घटना से भोजपुरी सुपर स्टार पवन सिंह (Pawan Singh) आहत हैं. उन्होंने इस मामले में बिहार सरकार (Bihar Government) से कड़ी कार्रावाई की मांग की है. साथ ही कहा है कि वो पीड़ित परिजनों से मिलने भी जाएंगे.

पवन सिह ने वीडियो जारी कर कहा- इस घटना ने मुझे दुखी कर दिया है. इसको लेकर पिछले 3 - 4 दिनों से मन बेहद दुखी है. मैं इसकी कड़ी शब्दों में निंदा करता हूं. पवन ने इस दौरान ये भी कहा कि वे जल्द ही मधुबनी जाएंगे. वीडियो में उन्होंने बिहार सरकार से अपील की कि वे इस मामले में कड़ी कार्रवाई करें.

पवन ने कहा कि दोषियों को जल्द पकड़ा जाए और उन्हें कड़ी से कड़ी सजा दी जाए. ताकि इस तरह की घटना दूसरे परिवार के साथ न दुहराया जाय. इसके अलावा मेरे पास कोई शब्द नहीं है. मैं निःशब्द हूं. मैं इस मुश्किल घड़ी में पीड़ित परिवार के साथ हूं और जल्द ही उनसे मिलने भी जाऊंगा. आपको बता दें कि पवन सिंह को जबसे इस घटना की जानकारी हुई, तब से वे व्यथित थे. जिसके बाद उन्होंने ये वीडियो संदेश जारी कर अपनी पीड़ा को बयान किया.

पवन सिंह ने इस तरह की घटनाओं को मानवता के लिए दुर्भाग्यपूर्ण भी करार दिया. गौरतलब है कि बिहार के मधुबनी जिले के बेनीपट्टी प्रखंड के मोहम्मदपुर गांव में होली के दिन आपसी विवाद को लेकर दो पक्ष आपस में भीड़ गये.

इसमें एक पक्ष ने अंधाधुंध फायरिंग जिसमें कुल पांच लोगों की मौत हो गयी. दो की मौत मौके पर हो गयी थी जबकि बाकी चार लोगों ने अस्पताल में इलाज के दौरान दम तोड़ा. इस जघन्य हत्याकांड के बाद से सूबे का सियासी पारा चढ़ा हुआ है. विपक्ष नीतीश सरकार पर हमलावर है.

Posted By: Utpal Kant

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें