1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. lok janshakti party chirag paswan update pashupati paras nephew prince raj ljp rape fir registered in delhi

नशीली दवा पिलाकर सांसद प्रिंस राज ने किया था मेरे साथ बलात्कार, रेप पीड़िता ने सामने आकर किया खुलासा

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
लोजपा नेता प्रिंस राज
लोजपा नेता प्रिंस राज
ट्विटर

चिराग पासवान ने मंगलवार को अपने ट्विटर पर एक पत्र साझा किया था. पत्र में उन्होंने अपने चचेरे भाई प्रिंसराज को रेप का आरोपी बताया था. इसके एक दिन बाद पीड़िता सामने आयी है और उन्होंने आरोप की पुष्टि करते हुए कहा कि प्रिंसराज नशीला दवा पिलाकर उसका अश्लील वीडियों बनाया औऱ शादी का झांसा देकर उसका शोषण किया था.

पीड़िता ने एक वेबसाइट के साथ बात करते हुए कहा कि उसने प्रिंस राज को एक लाख रु गाड़ी का इंस्टालमेंट भरने के लिए दिया था. जिसका मेरे पास बकायदा रशीद भी है. पीड़िता का कहना है कि अपने साथ हुए शोषण की जानकारी हमने पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष चिराग पासवान को भी दिया था जिस पर चिराग ने उसको न्याय का भरोसा दिया था.

लेकिन, चिराग की तरह से उसके बाद कोई खास प्रतिक्रिया नहीं मिली. इसी कारण हमने पार्टी छोड़ दिया था. उसने प्रिंस राज पर आरोप लगाया कि पार्टी छोड़ने पर उसपर ब्लैकमेंलिग का फर्जी केस भी किया गया था, जिसके बाद दिल्ली पुलिस ने 12 घंटे तक मुझे हिरासत मे ऱखकर पूछता किया था. मोबाइल और लैपटाप जब्त भी कर लिया था.

बताते चलें कि चिराग पासवान के चचेरे भाई प्रिंस राज के खिलाफ दिल्ली पुलिस में इसको लेकर शिकायत दर्ज कराई गई है. नई दिल्ली के कनॉट प्लेस पुलिस स्टेशन में दर्ज करायी गई एफआईआर में प्रिंस पर आरोप लगाया गया है कि प्रिंस ने पानी में नशीला पदार्थ पिलाने के बाद उनके साथ रेप किया था. चिराग ने इस बात की चर्चा मंगलवार को अपने ट्वीट में भी किया था. वहीं चिराग से प्रेस कॉन्फ्रेंस में जब इसको लेकर सवाल पूछा गया तो, उन्होंने कहा कि मैं कोई जांच अधिकारी नहीं हूं, इसलिए कुछ नहीं कहूंगा.

burxPosted By : Rajesh Kumar Ojha

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें