1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. lok janshakti party chirag paswan latest news congress confused and rjd support bihar politics avh

RJD का खुला ऑफर, कांग्रेस कन्फ्यूज! चिराग पासवान के महागठबंधन में शामिल होने के सवाल पर क्या बोले भक्त चरण दास?

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
भक्त चरण दास
भक्त चरण दास
ट्विटर

Bihar News: लोक जनशक्ति पार्टी में टूट के बाद जहां एक ओर एनडीए खेमा चिराग पासवान पर हमलावर है. वहीं महागठबंधन के नेता चिराग पासवान को जोड़ने में लगे हैं. राजद पहले ही चिराग पासवान को तेजस्वी के साथ काम करने का खुला ऑफर दे चुकी है. हालांकि कांग्रेस लोजपा नेता चिराग पासवान को लेकर अब भी कन्फ्यूज है.

कांग्रेस प्रभारी भक्त चरण दास से चिराग पासवान के ऑफर के बारे में जब सवाल पूछा गया तो, उन्होंने कहा कि यह चिराग को तय करना है. हमारे यहां लोगों का आना-जाना लगा रहता है. भक्त चरण दास ने कहा कि चिराग पासवान एक इंस्ट्रूमेंट है और बिहार के तेजतर्रार युवा नेता भी हैं.

वहीं जब कांग्रेस प्रभारी दास से पूछा गया कि क्या मोदी को राम बताया इसलिए आप उन्हें ऑफर नहीं देना रहे हैं? इस सवाल के जवाब में भक्त चरण ने कहा कि चिराग पासवान अपना फैसला खुद करेंगे, इसके बाद हमलोग निर्णय लेंगे.

राजद दे चुकी है खुला ऑफर- बताते चलें कि लोजपा में टूट के बाद लालू प्रसाद यादव की पार्टी राजद चिराग पासवान को खुला ऑफर दे चुकी है. राजद नेता शिवानंद तिवारी चिराग को राजद में आने पर स्वागत करने की बात कह चुके हैं, वहीं विधायक भाई वीरेंद्र ने कहा था कि चिराग पासवान तेजस्वी के साथ आएं और मिलकर काम करें.

लड़ाई लड़ने की बात कह चुके हैं चिराग- एलजेपी में टूट के बाद मीडिया से बातचीत करते हुए चिराग पासवान आगे की लड़ाई लड़ने की बात कह चुके हैं. चिराग ने कहा था कि लड़ाई आगे भी जारी रहेगी. मैं शेर का बेटा हूं और किसी से डरता नहीं हूं. बता दें कि पिछले दिनों चिराग के चाचा पशुपति पारस सहित पांच सांसदों ने बगावत कर लोजपा पर अपना दावा ठोक दिया था.

Posted By : Avinish Kumar Mishra

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें