1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. liquor ban in bihar liquor smuggler mba student has 12 bank accounts and 24 lakh rupees he make strong network liquor smuggling in bihar upl

Liquor Ban in Bihar: शराब माफिया MBA छात्र के 12 बैंक खाते, एक खाते में मिले 24 लाख, यूपी से पटना तक गजब का नेटवर्क

By Prabhat Khabar Print Desk
Updated Date
बिहार के हर जिले में शराब माफियाओं का एक गैंग है
बिहार के हर जिले में शराब माफियाओं का एक गैंग है
File

Liquor Ban in Bihar: शराब तस्करी (Liquor Smuggling in Bihar) में पकड़े गये एमबीए छात्र (MBA Student) अतुल कुमार ने महज कुछ ही सालों में बड़ी रकम कमा ली थी. जब पुलिस (Bihar Police)ने तस्कर के बैंक खातों को खंगाला तो चौंकाने वाले खुलासे हुए. उसके एक खाते में 24 लाख रुपये मिले हैं.

पुलिस ने उसके अन्य बैंक खातों के बारे में पता लगाया तो पता चला कि अतुल के पटना में 12 बैंक खाते हैं. पुलिस सूत्रों के अनुसार उसके सभी खातों के रुपयों को मिलाया जाये तो दो करोड़ से अधिक की रकम होगी. पुलिस अब उसकी संपत्ति के बारे में भी पता लगा रही है. मालूम हो कि पटना के पत्रकार नगर की पुलिस ने पिछले महीने 17 जनवरी को महात्मा गांधी नगर कांटी फैक्टरी रोड स्थित एक मकान से 21 लाख की शराब पकड़ी थी. इसमें एक एमबीए के छात्र को भी गिरफ्तार किया गया था.

Bihar News: शराब पहुंचाने के लिए हर जिले में बनाया नेटवर्क

मुर्गा फार्म बंद होने के बाद अतुल ने शराब तस्करी के लिए जो नेटवर्क बनाया उसे देख पुलिस दंग है. पुलिस सूत्रों के अनुसार अतुल का पटना में ही नहीं, बल्कि बिहार के हर जिले में शराब माफियाओं का एक गैंग है और इसका मुख्य सरगना वैशाली का है. साथ ही यूपी से पटना तक शराब पहुंचाने के लिए हर जिले में एक शराब माफियाओं का गैंग बनाये हुए है. पुलिस अब इस नेटवर्क को तोड़ने के लिए पूरी जानकारी जुटा रही है.

Patna News: पटना में 30 से 40 युवक करते थे डिलिवरी

पुलिस की पूछताछ में पता चला है कि अतुल पटना में 30 से 40 युवाओं को अपने धंधे में शामिल कर रखा था. उसे हर एक सप्लायर के पास डिलिवरी करने के लिए कमीशन देता था. बड़े खेप के लिए 1000 रुपये और छोटे खेप के लिए 500 रुपये मिलते थे. सभी डिलिवरी पटना में ही की जाती थी. पुलिस ने उसके मकान से दो लाख रुपये कैश भी बरामद किया था.

‌वैशाली में छापेमारी की तैयारी में पुलिस

पत्रकार नगर थानाध्यक्ष मनोरंजन भारती ने बताया कि गिरफ्तार शराब तस्कर अतुल से पूछताछ में पता चला कि उसके नेटवर्क का मुख्य सरगना वैशाली का है. जल्द ही पुलिस वैशाली में उसके गैंग को पकड़ने के लिए छापेमारी करेगी. जांच के बाद और खुलासा होने होने की संभावना है.

Posted By: Utpal kant

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें