33.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

लालू यादव के बेटे तेजप्रताप को यूपी में होटल से निकाला, वाराणसी में आधी रात को सामान बाहर करने की जानें वजह

बिहार के वन एवं पर्यावरण मंत्री तथा लालू प्रसाद यादव के बड़े बेटे को वाराणसी में एक होटल से आधी रात को निकाल दिया गया. बताया जा रहा है कि उनके अनुपस्थिति में होटल प्रबंधन ने उनका कमरा खोला और सामान निकालकर रिसेप्शन पर रख दिया.

बिहार के वन एवं पर्यावरण मंत्री तथा लालू प्रसाद यादव (Lalu Prasad Yadav) के बड़े बेटे तेज प्रताप यादव को वाराणसी में एक होटल से आधी रात को निकाल दिया गया. बताया जा रहा है कि उनके अनुपस्थिति में होटल प्रबंधन ने उनका कमरा खोला और सामान निकालकर रिसेप्शन पर रख दिया. इस बारे में जानकारी देते हुए ‍उनके निजी सहायक प्रदीप राय ने बताया कि वो तेज प्रताप यादव के साथ शाम में अस्सी घाट (Varanasi Assi Ghat) पर घुमने के लिए गए थे. वहां से लौटने में थोड़ी देर हो गयी. रात में जब वो वापस आए तो देखा कि उनका सामान रिसेप्शन पर रखा गया था. उनके गैर हाजिरी में होटल प्रबंधन ने उनका कमरा खोला और वहां से सामान निकालकर रिसेप्शन पर रखा. ये पूरी घटना वहां लगे सीसीटीवी में भी कैद हुई है.

शुक्रवार को वाराणसी पहुंचे थे तेज प्रताप

बताया जा रहा है कि मंत्री तेज प्रताप यादव शुक्रवार को वाराणसी कैंट रोडवेज क्षेत्र में स्थित एक होटल के कमरा नंबर 205 में रुके थे. जबकि, कमरा नंबर 206 में उनकी निजी सहायक और सुरक्षा कर्मी ठहरे थे. शनिवार को मंत्री तेज प्रताप यादव शाम में गंगा घाट पर दर्शन-पूजन और गंगा घाट की सैर करके लौटे तो देखा कि उनका सामान होटल के रिशेप्शन पर पड़ा है. उनके निजी सहायक और सुरक्षा कर्मियों का भी कमरा खाली करा दिया गया था.

Also Read: पटना मेट्रो रेल:36 किमी होगा जमीन के अंदर का सफर, किराया-रूट प्लान और उद्घाटन की तिथि को लेकर जानें बड़ा अपडेट
नियम के अनुसार होगी कार्रवाई: थानाध्यक्ष

मामले में वाराणसी के सिगरा थानाध्यक्ष राजू सिंह ने बताया कि बिहार के वन एवं पर्यावरण मंत्री तेज प्रताप यादव की गैर उपस्थिति में उनका कमरा खोलना सुरक्षा की दृष्टि से उचित नहीं है. इसलिए तहरीर के आधार पर नियम के अनुसार होटल के महाप्रबंधक और अन्य स्टाफ पर कार्रवाई की जाए. फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है. जांच पूरी होने के बाद ही, कोई विशेष जानकारी दी जाएगी. 

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें