1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. lalu prasad yadav latest news tej pratap told rjd president come on bihar politics avh

RJD अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव की बिहार वापसी कब? बेटे तेज प्रताप ने बताया...

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
लालू प्रसाद यादव
लालू प्रसाद यादव
File Photo

Bihar News: बिहार में पूर्व सीएम जीतन राम मांझी और राजद विधायक तेज प्रताप यादव के बीच मुलाकात के बाद सियासी सरगर्मी तेज हो गई है. बताया जा रहा है कि दोनों नेता करीब एक घंटे तक बंद कमरे में बातचीत की. जीतन राम मांझी से मुलाकात के बाद तेज प्रताप ने लालू यादव का हालचाल भी बताया. तेज प्रताप ने मीडिया से कहा कि लालू जी की तबीयत अभी ठीक नहीं है.

मीडिया से बात करते हुए राजद विधायक तेज प्रताप ने कहा कि अभी लालू जी तबीयत लगातार खराब ही है. वे डॉक्टरों की निगरानी में हैं. तेज प्रताप यादव ने मीडिया के एक सवाल के जवाब में बताया कि लालू यादव जल्द ही बिहार आएंगे और जब आएंगे तो सभी लोगों को बता दिया जाएगा. बताते चलें कि जमानत मिलने के बाद से ही लालू प्रसाद यादव दिल्ली में बेटी मीसा भारती के आवास पर हैं.

लालू प्रसाद यादव का जन्मदिन आज- इधर, लालू यादव का आज जन्मदिन है. राजद सुप्रीमो ने इस अवसर पर दिल्ली में केक भी काटा. दिल्ली में मीसा भारती के आवास पर केक काटा गया. लालू प्रसाद यादव के जन्मदिन पर तेज प्रताप ने ट्वीट कर लिखा, 'अंतिम व्यक्ति की आवाज़ बनने वाले व् पूर्ण धर्म-निरपेक्षता के जीवंत प्रतिमूर्ति मेरे पूज्य पिताजी का आज 74वाँ जन्मदिन के अवसर पर पटना स्थित प्रदेश कार्यालय में रक्तदान शिविर का उद्घाटन किया. अथाह धन्यवाद कार्यकर्ताओं का.' उन्होंने आगे लिखा कि पापा आपको मेरी भी उम्र लग जाए.

बताते चलें कि झारखंड हाइकोर्ट से जमानत मिलने के बाद लालू यादव अब कस्टडी से बाहर आ गए थे. एम्स से डिस्चार्ज कर उन्हें बड़ी बेटी मीसा भारती के दिल्ली स्थित आवास पर भेजा गया था. लालू यादव को हाईकोर्ट ने आधी सजा के आधार पर जमानत दी थी.

Posted By : Avinish Kumar Mishra

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें