26.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

ट्रेन से कटकर युवक की मौत

प्रखंड के चुरामनबीघा गांव निवासी अजय साव के 16 वर्षीय पुत्र रामू कुमार की मौत बुधवार की रात ट्रेन से कटकर कर हो गयी.

चानन. प्रखंड के चुरामनबीघा गांव निवासी अजय साव के 16 वर्षीय पुत्र रामू कुमार की मौत बुधवार की रात ट्रेन से कटकर कर हो गयी. जानकारी के मुताबिक रामू कुमार का अपने भाई से रात में किसी बात को लेकर काफी विवाद हुआ था और इसी वजह से वह गुस्से मे आकर रात में जब सभी लोग खाना खा कर सो गये तो वह उठकर घर से निकल गया. सुबह में उसका शव भलुई हॉट एवं बसुआचक हाल्ट के बीच छोटकी पुल पटरी से बरामद किया गया. जानकारी मिलते ही आनन फानन में शव को परिजनों ने उठा कर दाह संस्कार कर दिया. इस घटना से पूरे परिवार में कोहराम मचा हुआ है मां एवं बहन का बुरा हाल है.

विश्व योग दिवस पर आज स्कूल कॉलेजों में किया जायेगा योगाभ्यास

बड़हिया. नगर स्थित विद्यालयों और कॉलेजों में आज शुक्रवार को योगाभ्यास का विशेष शिविर आयोजित किया जायेगा. योग दिवस के उपलक्ष्य में मुंगेर विश्वविद्यालय से अंगीभूत बीएनएम कॉलेज व महिला महाविद्यालय परिसर में इसके लिए विशेष तैयारियां की गयी है. शिक्षक शिक्षकेतर कर्मियों और छात्र छात्राओं द्वारा योगाभ्यास तथा योग की आवश्यकता और अनिवार्यता पर संवाद किये जायेंगे. इस कड़ी में नगर स्थित जवाहर नवोदय विद्यालय में भी योग के विशेष प्रशिक्षण शिविर का आयोजन किया गया है. नवोदय विद्यालय समिति तथा ब्रिगेडियर ट्रेनिंग, एनसीसी हेडक्वार्टर नयी दिल्ली के निर्देशानुसार आयोजित इस कार्यक्रम की जानकारी उपलब्ध कराते हुए विद्यालय के एनसीसी पदाधिकारी डॉ चंद्रसेन ने बताया कि सुबह 8 से 9 के बीच 55 मिनट के लिए आयोजित इस विशेष शिविर में बालक व बालिकाओं से युक्त 50 एनसीसी कैडेट्स द्वारा योग का प्रशिक्षण दिया जायेगा. (योग स्वयं और समाज के लिए) थीम्स के साथ आयोजित इस वर्ष के योग दिवस पर कमांडिंग ऑफिसर, 9 बिहार एनसीसी बरौनी बेगूसराय से भी कुशल प्रशिक्षक का इस कार्यक्रम में आना होगा.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें