24.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

भीषण गर्मी से पॉलिटेक्निक कॉलेज में परीक्षा दे रहा छात्र हुआ बेहोश

सदर अस्पताल में कराया गया इलाज

लखीसराय. शहर के रेहुआ मुख्य मार्ग स्थित पॉलिटेक्निक कॉलेज में परीक्षा दे रहा एक छात्र भीषण गर्मी की वजह से परीक्षा भवन में ही बेहोश होकर गिर पड़ा. उसे बेहतर उपचार के लिए सहयोगी के द्वारा सदर अस्पताल पहुंचाया गया, जहां ऑन ड्यूटी चिकित्सकों ने छात्र का उपचार किया. जानकारी के अनुसार जमुई पॉलिटेक्निक कॉलेज में पढ़ रहा नवादा जिले के रहने वाले बाबूलाल सिंह का पुत्र नीरज कुमार लखीसराय शहर स्थित पॉलिटेक्निक कॉलेज में परीक्षा देने आया था. जहां भीषण गर्मी रहने को लेकर परीक्षा भवन में ही वह बेहोश होकर नीचे गिर पड़ा और उसका सदर अस्पताल में उपचार किया गया.

गर्मी के कारण सीएचसी सूर्यगढ़ा में बैठक के दौरान आशा हुई बेहोश: सूर्यगढ़ा.

लखीसराय जिले में गुरुवार को पारा 43 डिग्री तक चढ़ गया. गर्मी इस कदर आम जन जीवन को प्रभावित कर रही है कि सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में एक आशा बैठक के दौरान बेहोश हो गयी. आशा ममता कुमारी कजरा क्षेत्र से बैठक के लिए आयी थी. बीमार आशा का सीएचसी में इलाज किया गया. प्रभारी चिकित्सा पदाधिकारी डॉ वाईके दिवाकर ने बताया कि संभव है गर्मी के कारण आशा बेहोश हो गयी हो, उसका इलाज किया गया है. प्रभारी चिकित्सा पदाधिकारी ने बताया आशा कार्यकर्ता तनाव से भी गुजर रही है.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें