28.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

केक काटकर सांसद, जिलाध्यक्ष व अन्य कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने मनाया राहुल गांधी जन्मदिवस

कांग्रेस के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष सह सांसद राहुल गांधी के जन्मदिन के अवसर पर सांसद आवास पर बुधवार को केक काटकर राहुल गांधी का जन्मदिन मनाया गया.

किशनगंज.कांग्रेस के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष सह सांसद राहुल गांधी के जन्मदिन के अवसर पर सांसद आवास पर बुधवार को केक काटकर राहुल गांधी का जन्मदिन मनाया गया. कार्यक्रम की अध्यक्षता कांग्रेस जिलाध्यक्ष इमाम अली चिंटू ने की. मौके पर सांसद डॉ आजाद ने कहा कि राहुल गांधी एक ऐसे नेता है जिन्होंने लोकतंत्र को बचाने की अगुवाई की. उन्होंने कहा कि राहुल भारत के गरीब, हाशिए पर खड़े लोगों के निर्विवाद नेता हैं. वह बेजुबानों की आवाज है, कमजोरों के लिए ताकत का स्तंभ, हमारे संविधान के संरक्षक और भारत के गौरवशाली भविष्य की सबसे उज्ज्वल उम्मीद है. उन्होंने कहा कि लोगों की सेवा के लिए उनकी निस्वार्थ, समर्पित और भावुक प्रतिबद्धता हम सभी के लिए प्रेरणादायक है और उनका मार्गदर्शन हमें हर कदम पर मिलता है. इस दौरान मुख्य रूप से युवा कांग्रेस ज़िलाध्यक्ष मो आज़ाद साहिल, सांसद प्रतिनिधि परवेज़ रेज़ा, पोलिंग बूथ ज़िला अध्यक्ष साहबूल अख़्तर, कांग्रेस नेता सफ़ी अख़्तर, शमशीर अहमद दारा, ज़िला उपाध्यक्ष अरुण साह, सरफ़राज़ ख़ान, मो हबीब, दीप चन्द्र रविदास, वसीम अख़्तर, टूक टूक सरकार, सुदामा पासवान, मो तसलीम, मो सैयद, मो अरशद, मो साबुल, आदि दर्जनों कांग्रेस पदाधिकारी एव कार्यकर्ता मौजूद थे.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें