26.1 C
Ranchi
Tuesday, February 27, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

बिहार के प्रवासी मजदूर की केरल में पीट-पीटकर हत्या, पुलिस ने आठ लोग को किया गिरफ्तार

बिहार के पूर्वी चंपारण के रहने वाले एक प्रवासी मजदूर की केरल में चोरी के आरोप में पीट-पीटकर हत्या कर दी गयी है. बताया जा रहा है कि 36 वर्षीय राजेश मांझी कुछ दिनों पहले ही, मजदूरी करने के लिए केरल गया था.

बिहार के पूर्वी चंपारण के रहने वाले एक प्रवासी मजदूर की केरल में चोरी के आरोप में पीट-पीटकर हत्या कर दी गयी है. बताया जा रहा है कि 36 वर्षीय राजेश मांझी कुछ दिनों पहले ही, मजदूरी करने के लिए केरल गया था. जहां शनिवार की रात उसके साथ कई लोगों ने चोरी का आरोप लगाते हुए मारपीट. सुबह पुलिस को घटना की जानकारी मिली. इसके बाद, राजेश को एक स्थानीय अस्पताल में ले जाया गया, जहां उसे मृत घोषित कर दिया गया. इसके बाद, उसके शव को कोझीकोड के सरकारी अस्पताल में पोस्ट मार्टम के लिए भेज दिया गया.

लोगों से पूछताछ कर रही पुलिस

कोंडोट्टी एएसपी बीवीवीबी रेड्डी ने बताया कि घटना की जानकारी मिलते ही, पुलिस मौके पर पहुंच गयी. मामले में आठ लोगों को हिरासत में लिया गया है. हिरासत में लिए गए व्यक्तियों का दावा है कि चोरी के असफल प्रयास के बाद प्रवासी श्रमिक एक घर की पहली मंजिल से गिर गया. युवक के बिल्डिंग (घर) से गिरने के बाद उन्होंने उसे पकड़ लिया और करीब डेढ़ घंटे तक मारपीट की गयी. मामले में हम घर के मालिक से भी पूछताछ कर रहे हैं कि क्या सच में प्रवासी मजदूर चोरी के प्रयास में छत से गिरा था और पूरी घटना कैसे हुई.

Also Read: बिहार: अरवल के रेड लाइट एरिया में पुलिस ने की रेड, पकड़ी गयी 12 लड़कियों ने किया रूह कपां देने वाला खुलासा
पोस्टमार्टम में मल्टीपल इंज्यूरी की बात आयी सामने

मीडिया रिपोर्टस के अनुसार, राजेश मांझी की पोस्टमार्टम रिपोर्ट आ गयी है. इसमें बताया गया है कि उसकी मौत मल्टीपल इंज्यूरी के कारण हुई है. ये मल्टीपल इंज्यूरी लोगों की पिटाई के कारण हुई है. बताया जा रहा है कि कोंडोट्टी पुलिस मामले की जांच कर रही है. साथ ही, मृतक के परिजनों को मामले की जानकारी दे दी गयी है.

Also Read: बिहार: हर्निया के ऑपरेशन में डॉक्टर ने पहले काट दी आंत, फिर हाइड्रोशील निकाली, जिंदगी-मौत के बीच जूझ रहे कैलाश

You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें