28.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

फ्लिपकार्ट कार्यालय में अपराधियों ने 35 हजार नकद व 22 लाख मूल्य के मोबाइल लूटे

शक के अधार पर पुलिस ने कंपनी के कर्मियों को हिरासत में लिया

फलका थाना क्षेत्र के फलका बाजार के समीप सोमवार की अहले सुबह करीब साढ़े छह बजे फ्लिपकार्ट कार्यालय में चार-पांच बाइक सवार अज्ञात बदमाशों ने हथियार के बल पर 35 हजार रुपये नकद समेत करीब 22 लाख रुपये मूल्य के मोबाइल फोन लूट की घटना को अंजाम दिया है. अपराधियों ने सीसीटीवी कैमरे का डीवीआर लेकर भी फरार हो गये. घटना की सूचना पाकर एसडीपीओ- 2 धमेंद्र कुमार, कोढ़ा सर्किल इंस्पेक्टर उमेश कुमार, थानाध्यक्ष मुन्ना कुमार पटेल दलबल के साथ मौके पर पहुंचे और घटना की जांच पड़ताल की. इसके बाद अज्ञात बदमाशों की गिरफ्तारी के लिए जगह-जगह छापेमारी शुरू कर दिया है. मकान मालिक अहसन ने बताया कि तीन दिन पूर्व कार्यालय में बड़ी घटना होने की बात फ्लिपकार्ट मैनेजर गोपाल कुमार ने आशंका जतायी थी. घटना को लेकर फलका पुलिस ने मैनेजर समेत चार-पांच अन्य कर्मियों को हिरासत में लेकर गहन पूछताछ कर रही है. इधर सुबह-सुबह हुई लूट की घटना से आसपास के क्षेत्र के लोगों में दहशत व्याप्त है.

मामले का शीघ्र होगा खुलासा : एसडीपीओ

मामले में एसडीपीओ धर्मेंद्र कुमार ने घटना की पुष्टि करते हुए बताया कि सुबह चार-पांच अज्ञात अपराधियों ने फ्लिपकार्ट कार्यालय में घुसकर हथियार का भय दिखा कर कुछ नकदी समेत मोबाइल फोन लूट की घटना को अंजाम दिया है. मकान मालिक के बयान के अनुसार प्रथमदृष्टया फ्लिपकार्ट कर्मी के मिली भगत से घटना को अंजाम देने जैसा प्रतीत हो रहा है. मामले का सघन जांच पड़ताल की जा रही है. बहुत जल्द मामले का खुलासा कर अपराधियों को सलाखों के पीछे भेजा जायेगा.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें