25.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

आम्रपाली एक्स ट्रेन में सफर के दौरान यात्री की मौत

अररिया के फारबिसगंज का रहने वाला था यात्री

पंजाब से कटिहार आ रहे हैं एक रेल यात्री की आम्रपाली एक्सप्रेस ट्रेन में संदेहास्पद स्थिति में मौत. जीआरपी ने सब को अपने कब्जे में लेते हुए शनिवार को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया. प्राप्त जानकारी के अनुसार फारबिसगंज निवासी उमानंद ऋषि 35 वर्ष पंजाब से आम्रपाली एक्सप्रेस से कटिहार आ रहे थे. उसके पश्चात वह फारबिसगंज अपने घर जाते. लेकिन सफर के दौरान उसकी मौत हो गयी. घटना की जानकारी मिलते हैं जीआरपी प्लेटफार्म पर पहुंची तथा शव को अपने कब्जे में लेते हुए पंचनामा किया और पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया. घटना को लेकर मृतक के परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल था. बताते चले की उमानंद पंजाब में काम करता था. वहां से अपने घर लौटने के दौरान उसकी मौत हो गयी. इस संदर्भ में रेल थाना अध्यक्ष अलाउद्दीन खान ने बताया उमानंद बीमार ग्रस्त था. संभवतः इसी कारण उसकी मौत सफर के दौरान हो गयी है. शव का पंचनामा कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है. रिपोर्ट आने के बाद ही स्पष्ट हो पाएगा कि उसकी मौत किन कारणों से हुई है. इस संदर्भ में रेल थाना में मामला दर्ज कर जीआरपी जांच में जट गयी है.

सड़क दुर्घटना में पांच वर्षीय बच्चा गंभीर रूप से जख्मी

कोढ़ा थाना क्षेत्र के नगर पंचायत अंतर्गत वार्ड संख्या ग्यारह होप स्कूल के निकट निवासी अजय चौरसिया के पांच वर्षीय पुत्र सड़क दुर्घटना में गंभीर रूप से जख्मी हो गया. परिजनों ने सड़क दुर्घटना में जख्मी बच्चा को इलाज के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र कोढ़ा लाया. जहां बच्चा का प्राथमिक उपचार कर स्थिति चिंताजनक देखते हुए बेहतर इलाज के लिए मेडिकल कॉलेज रेफर कर दिया. मामले की जानकारी मिलते ही नगर पंचायत के मुख्य पार्षद धीरज कुमार सिंह जख्मी बच्चा के घर पर पहुंच कर घटना की जानकारी ली. इस दौरान बच्चा की दादी के द्वारा बताया गया कि बच्चा कटिहार मेडिकल कॉलेज में गंभीर स्थिति में एडमिट है. तुरंत बच्चे की मां से मुख्य पार्षद ने मोबाइल पर बात कर जानकारी लिए तथा बच्चे का बेहतर इलाज के लिए अपने निजी कोष से आर्थिक सहयोग भी किया.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें