27.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

ताड़ी लाकर नहीं देने पर खेत की रखवाली कर रहे युवक को मारी गोली

चैनपुर थाना क्षेत्र के बबुरहन गांव में ताड़ी लाकर नहीं पिलाने पर दो की संख्या में रहे बदमाशों ने सब्जी के खेत की रखवाली कर रहे एक युवक को गोली मार दी. बायें हाथ में गोली लग जाने से युवक बुरी तरह घायल है.

भभुआ सदर. चैनपुर थाना क्षेत्र के बबुरहन गांव में ताड़ी लाकर नहीं पिलाने पर दो की संख्या में रहे बदमाशों ने सब्जी के खेत की रखवाली कर रहे एक युवक को गोली मार दी. बायें हाथ में गोली लग जाने से युवक बुरी तरह घायल है. उसे इलाज के लिए सदर अस्पताल लाये जाने के बाद हायर सेंटर रेफर कर दिया गया है. गोली मारे जाने से घायल हुआ युवक बबुरहन गांव निवासी स्व दीनानाथ पटेल का 25 वर्षीय बेटा प्रभात पटेल बताया जाता है. गोली से घायल युवक को इलाज के लिए सदर अस्पताल लेकर आये उसके बड़े भाई लव पटेल ने बताया कि गांव के सटे ही ताड़ीखाना है, जहां उसका खेत है और खेत में सब्जी बोया गया है. गुरुवार को उसका भाई सब्जी के खेत की रखवाली कर रहा था. इसी दौरान दोपहर 12 बजे गांव के ही रहने वाले अमरेश पटेल उर्फ केतु पटेल व विनीत पटेल आये और उसके भाई से ताड़ी पिलाने और ताड़ीखाने से ताड़ी लाकर देने के लिए कहने लगे. जब उसके भाई ने ताड़ी लाने और पिलाने से इंकार कर दिया, तो दोनों बदमाश युवक उसके भाई को बुरी तरह से पीटने लगे. इसके बाद कुछ देर उसके भाई को घसीटते व मारपीट करते हुए उसे कुछ दूर ले गये और फिर कट्टे से उसके भाई को गोली मार दी. हालांकि, इस दौरान गोली से बचने के क्रम में गोली उसके हाथ में जा लगी. घटना के बाद दोनों बदमाश युवक मौके से फरार हो गये. इधर, इस मामले में सूचना पर घटनास्थल पर जांच करने पहुंचे चैनपुर थाने के एसआइ प्रमोद कुमार ने बताया कि ताड़ी लाने के विवाद में एक युवक को हाथ में गोली मार दी गयी है, जिसे बेहतर इलाज के लिए बनारस रेफर कर दिया गया है. वहीं, पुलिस ने घटना स्थल से एक कट्टा बरामद किया है, हालांकि दोनों आरोपित घटना के बाद से फरार हैं, जिनकी गिरफ्तारी को लेकर पुलिस छापेमारी कर रही है.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें