26.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

मोहनिया थाना परिसर में लगी आग, दर्जनों बाइक राख

नीय थाना परिसर में रविवार की रात अचानक भीषण आग लग गयी, जिसमें कई कांड में जब्त दर्जनों बाइक सहित कई सामान जलकर खाक हो गये. आग लगने का कारण शॉर्ट सर्किट बताया जाता है.

मोहनिया शहर. स्थानीय थाना परिसर में रविवार की रात अचानक भीषण आग लग गयी, जिसमें कई कांड में जब्त दर्जनों बाइक सहित कई सामान जलकर खाक हो गये. आग लगने का कारण शॉर्ट सर्किट बताया जाता है. इधर, सूचना पर पहुंचे दमकल वाहन की मदद से आग पर काबू पाया गया. वहीं, पुलिस अगलगी में जले सामान व जली बाइकों का कांड से मिलान करने में जुटी है. मालूम हो की रविवार की रात में करीब 10 बजे अचानक थाना परिसर में रखे कई कांड में जब्त बाइक सहित अन्य सामान में पास लगे ट्रांसफॉर्मर से निकली चिंगारी से आग लग गयी, जो देखते ही देखते भीषण रूप ले लिया और थाना में अफरा-तफरी का माहौल हो गया. थाने में उपस्थित पुलिस अधिकारी व कर्मी कुछ समझ पाते तब तक आग विकराल होते जा रही थी. इसकी सूचना तत्काल अग्निशमन विभाग को दी गयी. सूचना पर पहुंचे दमकल की मदद से आग बुझाने का कार्य शुरू हुआ. इस दौरान बिजली सप्लाइ भी बंद करा दी गयी. अथक प्रयास के बाद कुछ देर बाद दमकल कर्मियों ने आग पर काबू पा लिया, तब जाकर थाने में रह रहे कर्मियों व पुलिस अधिकारियों ने राहत की सांस ली. मोहनिया थाना परिसर में रविवार की रात शॉर्ट सर्किट से लगी आग के दौरान शराब सहित अन्य मामले में जब्त कर थाना परिसर में रखे गये करीब दो दर्जन से अधिक बाइकें जलकर खाक हो गयी. इसके साथ ही कुर्की-जब्ती सहित अन्य मामले में जब्त किये गये कई सामान भी जल गये हैं. घटना के बाद से ही पुलिस जली बाइकों व सामान का मिलान दर्ज किये गये कांड से करने में जुटी गयी है, ताकि स्पष्ट हो सके कि किन-किन कांडों में जब्त बाइक व सामान जल गये हैं. बगल के मकान मालिक भी रहे रातभर परेशान मोहनिया थाना परिसर में रविवार रात में शॉर्ट सर्किट से लगी आग के दौरान उठ रही ऊंची लपटों से थाना की बाउंड्री की बगल स्थित मकान के मालिक रातभर परेशान रहे, जिनका कहना था कि आग लगने के बाद विकराल रूप धारण कर लिया था. भय हो रहा था कि कहीं आसपास के मकान को लगातार विकराल हो रही आग अपनी चपेट में न ले ले. ऐसे में समय रहते दमकल की मदद से आग पर काबू पा लिया गया, तब जाकर थाना के आसपास स्थित के मकान मालिकों ने राहत की सांस ली. आग लगने के बाद मची अफरा-तफरी मोहनिया थाना परिसर में अचानक रविवार की रात आग लगने के बाद थाना परिसर में अफरा-तफरी मच गयी. थाने में रह रहे पुलिस अधिकारी व जवान अपने आवास से भाग कर बाहर आ गये, जहां संयोग अच्छा था कि थाने की बिल्डिंग की तरफ आग नहीं पहुंची, नहीं तो भारी नुकसान से इन्कार नहीं किया जा सकता था. ऐसे में आग लगने के बाद थाने पर काफी संख्या में लोगों की भीड़ जुटी रही. # क्या कहते हैं थानाध्यक्ष इस संबंध में पूछे जाने पर थानाध्यक्ष प्रियेश प्रियदर्शी ने बताया शॉर्ट सर्किट से थाना परिसर में आग लग गयी, जिसमें कई कांड में जब्त किये गये 25 बाइक जल गये. साथ ही जब्त किये गये कई अन्य सामान भी जल गये हैं. जले सामान व बाइक का दर्ज कांड से मिलान किया जा रहा है.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें