26.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

‘नीतीश कुमार से बेहतर PM कौन हो सकता है?’ जदयू MLC खालिद अनवर का बड़ा बयान

Bihar Lok Sabha Election : मंगलवार को लोकसभा चुनाव के रुझान जैसे-जैसे आने लगे, नीतीश कुमार का कद बढ़ता गया. उन्हें डिप्टी पीएम और पीएम बनाने तक की चर्चा होने लगी.

Bihar Lok Sabha Election : मंगलवार को दिन चढ़ने के साथ ही लोकसभा चुनाव को लेकर धीरे-धीरे तस्वीर साफ होती गई. शाम 5 बजे तक के आंकड़ों के मुताबिक एनडीए 298 सीटों के साथ सरकार बनाती दिख रही है. लेकिन बीजेपी बहुमत के जादुई आंकड़े 272 से कुछ दूर रह गई. इसके बाद सरकार बनाने के लिए बीजेपी की नीतीश कुमार (Nitish Kumar) की जेडीयू पर निर्भरता बढ़ गई है. इस बीच जेडीयू नेताओं ने भी नीतीश कुमार को पीएम बनाने की बात कहनी शुरू कर दी है. जदयू एमएलसी खालिद अनवर ने कहा कि नीतीश कुमार से अच्छा पीएम कौन हो सकता है.

नीतीश कुमार से बेहतर प्रधानमंत्री कौन हो सकता : खालिद अनवर

जब जेडीयू एमएलसी खालिद अनवर से पूछा गया कि देश का अगला प्रधानमंत्री कौन होगा, तो उन्होंने जवाब दिया कि नीतीश कुमार से बेहतर प्रधानमंत्री कौन हो सकता है. नीतीश कुमार ने बिहार के लिए जो काम किया या केंद्रीय मंत्री रहते हुए देश के लिए जो काम किया, उसे लोग आज भी याद करते हैं. नीतीश कुमार एक अनुभवी राजनेता हैं जो समाज और देश को समझते हैं.

लोग चाहते हैं देश के प्रधानमंत्री बने नीतीश कुमार : खालिद अनवर

खालिद अनवर ने आगे कहा कि नीतीश कुमार सभी लोकतांत्रिक संस्थानों का सम्मान करते हैं. वो डेमोक्रेटिक तरीके से काम करते हैं और फैसले में सभी को शामिल करते हैं. तो उनसे बेहतर प्रधानमंत्री कौन हो सकता है. लेकिन हम अभी एनडीए गठबंधन का हिस्सा हैं. लेकिन पहले भी और अभी भी लोग चाहते हैं कि नीतीश कुमार देश के प्रधानमंत्री बने और आज आए चुनाव परिणामों के बाद तो देश के लोगों की उम्मीद उनसे और बढ़ गई है.

सीएम को डिप्टी पीएम के पद का ऑफर!

बिहार में चुनावी रुझान जैसे-जैसे आने लगे चुनावी गलियारों में चर्चा शुरू हो गई कि इंडी गठबंधन की ओर से सीएम नीतीश कुमार को डिप्टी पीएम का पद ऑफर किया गया है. ऐसी भी खबर आई की इसको लेकर एनसीपी के शरद पवार ने भी नीतीश कुमार से फोन पर बात की है. हालांकि उन्होंने इसे सिरे से खारिज कर दिया है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें