1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. gopalgunj
  5. truck crushed five students in gopalganj mob attacked police administration asj

गोपालगंज में ट्रक ने पांच स्कूली छात्रों को कुचला, भीड़ ने पुलिस प्रशासन पर किया हमला, कई घायल, घंटों जाम

इसके बाद प्रशासन को बल प्रयोग करना पड़ा. इस दौरान करीब पांच घंटे तक नेशनल हाइवे जाम रहा. पुलिस ने इस मामले में छह उपद्रवियों को हिरासत में लिया है.

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date
सड़क हादसा
सड़क हादसा
फाइल

कुचायकोट (गोपालगंज). कुचायकोट थाना क्षेत्र के भोपतपुर गांव में सोमवार की सुबह एनएच-27 पर बेकाबू ट्रक ने पैदल स्कूल जा रहे पांच छात्रों को कुचल दिया. हादसे में गंभीर रूप से घायल सभी छात्रों को सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां डॉक्टरों ने हालत गंभीर देख बेहतर इलाज के लिए गोरखपुर मेडिकल कॉलेज रेफर कर दिया. घायल सभी छात्र भोपतपुर मध्य विद्यालय के बताये जा रहे हैं.

घटना के बाद उग्र भीड़ ने ट्रक में तोड़फोड़ की और भोपतपुर के पास एनएच-27 को जाम कर दिया. सूचना पर प्रशासन और पुलिस की टीम मौके पर पहुंची तो उग्र भीड़ ने उन पर ईंट-पत्थर और लाठी-डंडे से हमला कर दिया. इससे अफरा-तफरी मच गयी. इसके बाद प्रशासन को बल प्रयोग करना पड़ा. इस दौरान करीब पांच घंटे तक नेशनल हाइवे जाम रहा. पुलिस ने इस मामले में छह उपद्रवियों को हिरासत में लिया है.

बताया जाता है कि सोमवार की सुबह करीब 9:45 बजे भोपतपुर गांव के बच्चे मिडिल स्कूल में पढ़ने जा रहे थे. इस दौरान रॉन्ग साइड से आये बेकाबू ट्रक ने पांच बच्चों को कुचल दिया. इनमें भोपतपुर गांव के रवींद्र राम की पुत्री साक्षी, सोनाक्षी कुमारी, पुत्र रितिक कुमार, सत्येंद्र राम के पुत्र विवेक कुमार और मैनेजर राम के पुत्र शिवम कुमार गंभीर रूप से घायल हो गये. घायल हुए सभी छात्रों की हालत नाजुक बतायी जा रही है, जिन्हें सदर अस्पताल से गोरखपुर रेफर किया गया है.

बीडीओ-सीओ, थानेदार समेत कई जख्मी

उपद्रव में कुचायकोट के बीडीओ वैभव शुक्ल, सीओ उज्ज्वल चौबे, कुचायकोट थानाध्यक्ष अश्विनी तिवारी, एसआइ विकास कुमार, एसआइ मनोज कुमार पांडेय, सैप जवान राजमंगल प्रसाद, होमगार्ड जवान राजेश्वर प्रसाद, हवलदार रामकुमार सिंह सहित एक दर्जन से ज्यादा पुलिसकर्मी और प्रशासन के अधिकारी जख्मी हो गये.

डीएम बोले

डीएम डॉ नवल किशोर चौधरी ने कहा कि घायल सभी छात्रों को गोरखपुर मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया है. छात्रों का बेहतर तरीके से इलाज हो सके, इसके लिए गोरखपुर के डीएम और मेडिकल कॉलेज के प्राचार्य से बात की गयी है. उन्होंने कहा कि घटना के बाद कुछ लोगों ने उपद्रव किया है. पुलिस उपद्रवियों से निबटने के लिए एहतियाती कदम उठा रही है.

Prabhat Khabar App :

देश-दुनिया, बॉलीवुड न्यूज, बिजनेस अपडेट, मोबाइल, गैजेट, क्रिकेट की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

googleplayiosstore
Follow us on Social Media
  • Facebookicon
  • Twitter
  • Instgram
  • youtube

संबंधित खबरें

Share Via :
Published Date

अन्य खबरें