30.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

गोरखपुर के अस्पताल में मौत से जूझ रहा है प्रेमी,पुलिस चौथे दिन भी नहीं ले सकी बयान

बिलरूआ में युवती की गला काट कर हत्या व उसके आशिक का गला काटने व पेट में चाकू मारने के बाद चार दिनों से नीतेश कुमार यादव गोरखपुर के अस्पताल में मौत से जूझ रहा है.

विजयीपुर. बिलरूआ में युवती की गला काट कर हत्या व उसके आशिक का गला काटने व पेट में चाकू मारने के बाद चार दिनों से नीतेश कुमार यादव गोरखपुर के अस्पताल में मौत से जूझ रहा है. घटना में शामिल अपराधियों की पहचान करने एवं घटना के संबंध में जानकारी लेने के लिए विजयीपुर थाने से एक टीम गोरखपुर गयी थी. लेकिन गला कटने के बाद उसका ऑपरेशन होने के कारण घायल युवक पुलिस को कुछ बताने में असमर्थ रहा. आवाज नहीं आने के कारण घायल युवक से पुलिस बयान नही ले पायी. इस कारण पुलिस को वापस लौटना पड़ा. अब पुलिस घायल युवक का ठीक होने का इंतजार कर रही है. युवक से असली कातिल तक पहुंचने की संभावना है. युवक की सुरक्षा को भी बढ़ा दिया गया है. इस घटना में पुलिस ने तीन लोगों को हिरासत में लेकर सघन पूछताछ में जुटी है. पूरे कांड की जांच वैज्ञानिक तरीके से हो रही है. अर्चना हत्याकांड में पिता ने अज्ञात लोगों के विरुद्ध हत्या की प्राथमिकी करायी है. मृतका के पिता बिलरूआ गांव के विश्वकर्मा यादव ने अज्ञात बदमाशों के विरुद्ध प्राथमिकी कराते हुए पुलिस को बताया है कि विगत छह महीने से उसकी बेटी अर्चना कुमारी का गांव के ही अमलू यादव के लड़के नीतेश यादव से प्रेम प्रसंग चल रहा था. 13 मई की शाम 7:30 बजे अर्चना शौच के लिए घर से बाहर खेत में गयी थी. काफी देर तक घर नहीं लौटी. उसके आने का इंतजार कर ही रहे थे कि तब तक शोर हुआ कि एक लड़की को धारदार हथियार से काटकर विशंभर यादव के लिप्टस के बगीचे में फेंक दिया गया है. घटना को सुनकर घर के सभी लोग बगीचे में जाकर देखें तो अर्चना की गर्दन धारदार हथियार से काट दी गयी थी तथा पेट में भी चाकू मार मौत के घाट उतार दिया गया था. साथ ही लड़की के शव के पश्चिम एक मक्के के खेत में नीतेश को भी अज्ञात लोगों ने चाकू से उसका गला काट मृत समझ कर फेंक दिया था. पुलिस कांड दर्ज कर जांच कर रही है. एसआइटी ने मोबाइल लोकेशन पर हत्यारों की गिरफ्तारी के लिए समीपवर्ती यूपी एवं बिहार के कई जगहों पर छापेमारी शुरू कर दी है. हालांकि अभी पुलिस कुछ भी कहने से बच रही है. कुछ लोगों को हिरासत में भी लिया गया है. पुलिस ऑनर किलिंग पर भी जांच कर रही है. हथुआ के एसडीपीओ आनंद मोहन प्रसाद ने बताया कि पुलिस कांड के खुलासे के करीब पहुंच चुकी है. जल्दी ही कांड का खुलासा हो जायेगा. पुलिस मोबाइल की जांच में जुटी है.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें