26.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

खेत में बकरी घुसने पर बुजुर्ग महिला को पीटा, इलाज के दौरान गयी जान

उचकागांव थाना क्षेत्र के वृंदावन तकिया टोला में खेत में बकरी घुसने पर बुजुर्ग महिला की पिटाई कर दी गयी, जिससे इलाज के दौरान महिला की मौत हो गयी.

उचकागांव. उचकागांव थाना क्षेत्र के वृंदावन तकिया टोला में खेत में बकरी घुसने पर बुजुर्ग महिला की पिटाई कर दी गयी, जिससे इलाज के दौरान महिला की मौत हो गयी. महिला की मौत के बाद परिजनों में कोहराम मच गया. मामले में मृतक महिला के बहू के आवेदन पर आठ लोगों के विरुद्ध प्राथमिकी की गयी है. हालांकि अभी तक अभियुक्त की गिरफ्तारी नहीं हो सकी है. बताया जाता है कि 25 अप्रैल की सुबह थाना क्षेत्र के वृंदावन तकिया टोला के मुकेश प्रसाद की 30 वर्षीय पत्नी आरती देवी अपने घर के बाहर खड़ी थी. खेत में बकरी घुसने को लेकर विवाद हुआ. पड़ोसियों ने महिला आरती देवी की लाठी-डंडे से पिटाई करनी शुरू कर दी. बीच बचाव में आयी महिला की सास पासपति देवी की भी पड़ोसियों ने लाठी-डंडे से जमकर पिटाई कर दी. इसमें महिला पासपति देवी को अंदरूनी चोट लगने से वह गंभीर रूप से घायल हो गयी. ग्रामीणों के बीच-बचाव के बाद परिजन इलाज के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र उचकागांव में भर्ती कराया गया. अंदरूनी गंभीर चोट लगने से महिला पासपति देवी की घटना के छह दिन बाद हालत बिगड़ी और सदर अस्पताल में एक मई को इलाज के दौरान मौत हो गयी. सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया. मामले में मृतक महिला की बहू आरती देवी के फर्द बयान पर मनोज प्रसाद, सूरज प्रसाद, किरण देवी, निर्मला देवी, दलन प्रसाद, पूजा कुमारी, सुनैना देवी सहित आठ लोगों के विरुद्ध थाने में प्राथमिकी करायी गयी है. पुलिस मामले में जांच कर कार्रवाई करने की बात कह रही है.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें