24.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

शराब पीने और तस्करी में 15 गिरफ्तार, लग्जरी कारें, स्कूटी और ऑटो जब्त

जिलेभर में पुलिस ने शराब के खिलाफ विशेष छापेमारी अभियान चलाकर 15 तस्करों और पीनेवालों को गिरफ्तार किया है. गिरफ्तार किये गये इन तस्करों के पास से लग्जरी कार, ऑटो, बाइक और तीन मोबाइल बरामद किये गये हैं.

गोपालगंज. जिलेभर में पुलिस ने शराब के खिलाफ विशेष छापेमारी अभियान चलाकर 15 तस्करों और पीनेवालों को गिरफ्तार किया है. गिरफ्तार किये गये इन तस्करों के पास से लग्जरी कार, ऑटो, बाइक और तीन मोबाइल बरामद किये गये है. पुलिस ने इस कार्रवाई में लाखों की देसी और विदेशी शराब बरामद की है. पुलिस की इस कार्रवाई से शराब तस्करों और धंधेबाजों में हड़कंप मचा हुआ है. पुलिस कार्यालय से जारी रिपोर्ट के अनुसार जिलेभर में चलाये गये अभियान में 696 लीटर देसी और 369 लीटर विदेशी शराब बरामद की गयी है. उचकागांव संवाददाता के अनुसार, स्थानीय थाने की पुलिस ने थाना क्षेत्र के जमसड़ गांव में पुलिस ने छापेमारी कर एक धंधेबाज के घर के पास बोरे में छिपा कर रखी 104 बोतल देसी शराब बरामद किया है. इस दौरान पुलिस ने एक आरोपित को भी गिरफ्तार कर लिया. गिरफ्तार धंधेबाज की पहचान थाना क्षेत्र के जमसड़ गांव के दीपक सिंह के रूप में की गयी है. मामले में प्राथमिकी करने के बाद पुलिस ने गिरफ्तार आरोपित को संबंधित न्यायालय के लिए भेज दिया है. फुलवरिया संवाददाता के अनुसार, फुलवरिया थाना क्षेत्र के बथुआ बाजार से पुलिस ने एक स्कूटी से 24 लीटर विदेशी शराब बरामद की है. साथ ही एक तस्कर को गिरफ्तार किया है. उसे पुलिस थाना परिसर लेकर आयी. थानाध्यक्ष कैप्टन शाहनवाज ने बताया कि पुलिस थाना क्षेत्र के बथुआ बाजार में वाहनों की जांच कर रही थी. इसी बीच इंसाफ चौक पर की स्कूटी के डिक्की तथा बैग में रखी 24 लीटर विदेशी शराब के साथ में उत्तर प्रदेश के कुशीनगर जिले के जटहा बाजार थाना क्षेत्र के सुरेश खरवार का पुत्र छोटेलाल गिरफ्तार किया गया.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें