25.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

‘अपराधियों की कोई जात नहीं होती..’ गिरिराज सिंह ने तेजस्वी को दिया जवाब, व्हीलचेयर का जिक्र कर कसा तंज

केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने तेजस्वी यादव पर निशाना साधा है. बिहार में अपराध की घटनाओं पर दिए बयान को लेकर घेरा है.

एनडीए की नयी सरकार में केंद्रीय मंत्री का पदभार ग्रहण करने के बाद बेगूसराय सांसद गिरिराज सिंह शनिवार को पहली बार बिहार पहुंचे. पटना एयरपोर्ट पर उनका भव्य स्वागत किया गया. वहीं पत्रकारों से बातचीत के दौरान उन्होंने नरेंद्र मोदी कैबिनेट में बिहार की हिस्सेदारी पर संतोष जताया. वहीं बिहार में अपराध को लेकर पूर्व डिप्टी सीएम उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव के बयान को उन्होंने निशाने पर लिया. गिरिराज सिंह ने कहा कि अपराधियों की कोई जाति नहीं होती है. वहीं व्हील चेयर का जिक्र करते हुए इशारे ही इशारे में उन्होंने तेजस्वी यादव पर भी तंज कसा.

बिहार से 8 मंत्री बनाए जाने पर बोले..

केंद्रीय मंत्रिमंडल में टेक्सटाइल विभाग की कमान थामने के बाद भाजपा के फायर ब्रांड नेता गिरिराज सिंह शनिवार को पहली बार पटना पहुंचे. जहां उनका भव्य स्वागत किया गया. गिरिराज सिंह ने इस दौरान मीडिया से भी बातचीत की. उन्होंने कहा कि नरेंद्र मोदी बिहार में 8 मंत्रियों के सहारे बिहार का विकास करेंगे. दोनों सरकार मिलकर बिहार के विकास को ऊंचाई पर लेकर जाएंगे. किसानों, मजदूरों, बुनकरों का ये लक्ष्य है. जनता को इसके लिए उन्होंने बधाई दी.

ALSO READ: नीट-यूजी विवाद: सुप्रीम कोर्ट ने बिहार सरकार से मांगा जवाब, EOU ने 9 परीक्षार्थियों को पूछताछ के लिए बुलाया

तेजस्वी के आरोपों का दिया जवाब..

पत्रकारों ने सवाल किया कि तेजस्वी यादव का आरोप है कि यादवों को मारा जा रहा है. जिसका जवाब देते हुए गिरिराज सिंह ने कहा कि क्रिमनलों की कोई जाति नहीं होती. मंत्रालय के नाम पर झुनझुना थमाने और व्हीलचेयर पर सरकार के होने वाले बयान पर प्रतिक्रिया देते हुए गिरिराज सिंह ने कहा कि जनता जनता ने जिन्हें व्हील चेयर पर बैठाकर झुनझुना थमा दिया है, वही ऐसी बात करते हैं.

जदयू ने तेजस्वी को घेरा..

बता दें कि आपराधिक वारदातों पर राजद ने सरकार को घेरा है. तेजस्वी यादव प्रदेश में हो रही हत्या की घटना की गिनती कराकर सरकार पर लगातार हमला बोल रहे हैं. वहीं इसपर सियासी संग्राम भी छिड़ा हुआ है. गुरुवार को तेजस्वी यादव ने एक बयान दिया जिसमें कहा गया कि छपरा में लगातार यादव समाज के लोगों को गोली मारी जा रही है. इस बयान पर एनडीए के नेताओं ने उन्हें जवाब दिया है. जदयू के प्रदेश अध्यक्ष उमेश सिंह कुशवाहा ने इस बयान पर प्रतिक्रिया देते हुए यह तक कह दिया कि जब इन घटनाओ की जांच होगी तो पता चलेगा कि इसका तार लालू परिवार से जुड़ा हुआ है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें