24.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

सड़क दुर्घटना में युवक की मौत, लोगों ने तीन घंटे जाम रखी सड़क

इचुआ पर शुक्रवार की अहले सुबह एक अनियंत्रित मैजिक वाहन ने सड़क के किनारे खड़े युवक को टक्कर मार दी. इससे युवक गंभीर रूप से घायल हो गया और इलाज के दौरान उसकी मौत हो गयी.

वजीरगंज. एनएच 82 पर वजीरगंज थाना क्षेत्र अंतर्गत इचुआ पर शुक्रवार की अहले सुबह एक अनियंत्रित मैजिक वाहन ने सड़क के किनारे खड़े युवक को टक्कर मार दी. इससे युवक गंभीर रूप से घायल हो गया और इलाज के दौरान उसकी मौत हो गयी. युवक की मौत से गुस्साये परिजन व ग्रामीण घटनास्थल पर जुट गये और सड़क जाम कर आवागमन बाधित कर दिया. घटना शुक्रवार की सुबह लगभग छह बजे की बतायी जा रही है. मृतक टनकुप्पा थाना क्षेत्र अंतर्गत सरकंडा गांव निवासी अशोक यादव का मंझला पुत्र 21 वर्षीय राजेश था, जो अपने ननिहाल इचुआ निवासी अनिल यादव के आया हुआ था. सड़क जाम की सूचना पर पुलिस घटनास्थल पर पहुंची और ग्रामीणों को समझाने का प्रयास किया, लेकिन वे उचित मुआवजा व वाहन मालिक पर त्वरित कार्रवाई की मांग पर अड़े रहे. कुछ समय बाद लगभग 12 बजे सीओ निशा आनंद ने घटनास्थल पर पहुंचकर उचित मुआवजा दिलवाने व पुलिस की ओर से त्वरित कार्रवाई का आश्वासन दिया. इसके बाद लगभग डेढ़ बजे तीन घंटे बाद शव को कब्जे में लेकर जाम हटाया गया. थानाध्यक्ष मुन्ना कुमार वर्मा ने बताया कि वाहन को बरामद कर लिया गया है. चालक पटना निवासी सुजीत कुमार को पुलिस हिरासत में रखा गया है, जिसे कानूनी कार्रवाई के बाद जेल भेज दिया जायेगा. वहीं मृतक के भाई राकेश कुमार द्वारा दिये लिखित बयान अनुसार मामला दर्ज कर लिया गया है. शव को पोस्टमार्टम के लिए एएनएमएमसीएच भेज दिया गया है. मृतक के ममेरे भाई रवि कुमार ने बताया कि वह सुबह में सड़क किनारे टहलने निकला था, उसी समय वजीरगंज के तरफ से आ रहे एक अनियंत्रित मैजिक वैन ने जोरदार टक्कर मार दी और वह घटनास्थल से फरार हो गया. ग्रामीणों के सहयोग से पीछा कर पकड़कर चालक सहित वाहन को सुरक्षित पुलिस के हवाले कर दिया गया. घायल राजेश को वजीरगंज सीएचसी ले जाया गया. प्राथमिक उपचार के बाद एएनएमएमसीएच रेफर कर दिया गया. उसके सिर में गंभीर चोट आयी थी. अचेतावस्था में ही इलाज के दौरान उसकी मौत हो गयी. इधर, उसकी मौत की सूचना उसके घर सरकंडा में मिलने के बाद उसकी माता चंपा देवी व अन्य परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल हो गया.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें