1. home Home
  2. state
  3. bihar
  4. gaya
  5. gaya latest news 3 children of same family died due to wall collapse bihar update news rjs

दीवार गिरने से गया में एक ही परिवार के 3 बच्चों की मौत

बिहार के गया में दीवार गिरने से एक ही परिवार के तीन बच्चे की मौत हो गई. मामले की सूचना मिलने पर जिला प्रशासन के अधिकारी भी घटनास्थल पर पहुंच गए हैं.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
गया में दीवार गिरने से एक ही परिवार के तीन बच्चे की मौत
गया में दीवार गिरने से एक ही परिवार के तीन बच्चे की मौत
Prabhat Khabar

पटना. बिहार के गया जिले में दीवार गिरने से एक ही परिवार के तीन बच्चों की मौत हो गई. मामले की सूचना मिलने पर पुलिस घटनास्थल पर पहुंचकर मृतकों को पोस्मार्टम के लिए भेज दिया है.

यह घटना गुरुआ थाना के टिकरी गांव टोला की है. स्थानीय लोगों का कहना है कि हल्की बारिश के कारण सुरेंद्र दास की वर्षों पुरानी एक जर्जर दीवार गिर गई. जिससे वहां पर खेल रहे उनके तीन बच्चे उस मलबे की चपेट में आ गए और दब गए और उनकी मौत हो गई. घर की दीवार गिरने की आवाज के साथ ही घर और आस-पड़ोस के लोग दौड़े। बच्चों को पास के ही हॉस्पिटल में ले जाया गया, पर डाक्टरों ने उन तीनों को मृत घोषित कर दिया. मृतक की पहचान सुरेंद्र दास के तीन साल का बेटा सुमित कुमार, अशोक दास की सात साल की बेटी अनिशा कुमारी व पांच साल के बेटे अंकित कुमार के रुप में हुई है.

इस घटना के बाद पूरे गांव में मातम फैल गया है. इस दर्दनाक हादसे में अनिशा की मौत तो घटनास्थल पर ही हो गई जबकि अन्य दोनों बच्चों की मौत सीएचसी गुरुआ में इलाज के दौरान हुई. मामले की सूचना मिलने के बाद गया पुलिस घटनास्थल पर पहुंची और शवों को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. इस गटना के बाद पूरे गांव में मातम पसरा हुआ है.

(खबर अपडेट हो रही है)

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें