1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. drunkard reached nitish kumar meeting on janasampark yaatra started abusing the police for stopping asj

नीतीश कुमार की जनसंपर्क यात्रा के दौरान सभा में पहुंचा शराबी, रोकने पर देने लगा पुलिस को गाली

शुक्रवार को इस शराबी का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. कुछ लोग इस घटना को सीएम नीतीश कुमार की सुरक्षा में चूक भी मान रहे हैं.

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date
सभास्थल पर शराबी
सभास्थल पर शराबी
ट्वीटर

नालंदा. जिसे तलाशने के लिए बिहार का पुरा पुलिस मेहकमा लगा हुआ है, ड्रोन से हेलिकॉप्टर तक से जिसे खोजा जा रहा है, वो खुद मुख्यमंत्री की सभा में पहुंच गया और पुलिस वालों के साथ गाली गलौज करने लगा. शुक्रवार को इस शराबी का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. कुछ लोग इस घटना को सीएम नीतीश कुमार की सुरक्षा में चूक भी मान रहे हैं.

पुलिस को दी गाली

गुरुवार को मुख्यमंत्री को जनसंवाद यात्रा कार्यक्रम में नालंदा जिले के रहुई प्रखंड पहुंचे. उसी दौरान शराब के नशे में धुत एक शराबी मुख्यमंत्री के कार्यक्रम स्थल पर पहुंच गया. होली के रंग में रंगा नशे में धुत शराबी को जब पुलिस ने रोकना चाहा तो पुलिस को खुलेआम गाली गलौज देते हुए सभा स्थल में घुस गया.

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा विडियो

मुख्यमंत्री के जनसंवाद कार्यक्रम में पहुंचे शराबी का वीडियो शुक्रवार को तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. कहा जा रहा है कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के जन संवाद कार्यक्रम में घुसे शराबी ने बिहार में शराबबंदी के दावों की पोल खोलकर रख दिया.

सुरक्षा में चूक

इधर, कुछ लोगों का कहना है कि यह सुरक्षा में चूक है. मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के दौरे को लेकर हर जगह सुरक्षा कर्मी तैनात थे. इसके बावजूद एक शराबी सीएम की सुरक्षा में सेंध लगा कर सभा स्थल में कैसे घुस गया. वैसे शराबी को पुलिसकर्मियों ने सभास्थल से बाहर कर दिया. वैसे इस बात की जानकारी नहीं है कि उसे हिरासत में लिया गया या उसे वहां से विदा कर दिया. अब तक उसके नाम का भी पता नहीं चल पाया है.

समस्या के समाधान का दिलाया भरोसा

इससे पूर्व मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने गुरुवार को जनसंवाद कार्यक्रम के दौरान नालंदा जिला के रहुई प्रखंड के कई पंचायतों का दौरा कर राजनीतिक जीवन के अपने पुराने साथियों, कार्यकर्ताओं एवं आम लोगों से मुलाकात की. इस दौरान मुख्यमंत्री से लोगों ने अपने अपने क्षेत्र की समस्याओं से अवगत कराया. मुख्यमंत्री ने लोगों की समस्याओं को सुना और समाधान का भरोसा दिया.

हर इलाके में हो रहा विकास

मुख्यमंत्री ने कहा कि बिहार में न्याय के साथ हर क्षेत्र में विकास का कार्य हो रहा है. जनसंवाद कार्यक्रम के दौरान जगह-जगह लोगों ने मुख्यमंत्री का फूल मालाओं से स्वागत किया. उन्होंने कहा कि आदर्श आचार संहिता के कारण वे व्यक्तिगत रूप से लोगों से मिलने आये हैं.

Prabhat Khabar App :

देश-दुनिया, बॉलीवुड न्यूज, बिजनेस अपडेट, मोबाइल, गैजेट, क्रिकेट की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

googleplayiosstore
Follow us on Social Media
  • Facebookicon
  • Twitter
  • Instgram
  • youtube

संबंधित खबरें

Share Via :
Published Date

अन्य खबरें