25.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

नालंदा में जानलेवा हुआ जमीन विवाद, 60 साल के बुजुर्ग की गोली मारकर हत्या

थाना क्षेत्र के गौस नगर गांव की है. बताया जाता है कि देर रात बदमाशों ने गर्दन में गोली मारकर बुजुर्ग की हत्या कर दी. मृतक की पहचान छोटू यादव के 60 वर्षीय पुत्र रामाश्रय यादव के रूप में हुई हैं. पुलिस मामले की जांच कर रही है.

नालंदा. बिहार में जमीन विवाद के दौरान खून खराबा रोकने के प्रयास अब तक बेअसर रहे हैं. आज भी हत्या के सबसे अधिक मामले जमीन विवाद के कारण ही हो रहा है. ताजा मामला मुख्यमंत्री के गृह जिले नालंदा का है. यहां मंगलवार की देर शाम 60 साल के बुजुर्ग की गोली मारकर हत्या कर दी गयी है. घटना सरमेरा थाना क्षेत्र के गौस नगर गांव की है. बताया जाता है कि देर रात बदमाशों ने गर्दन में गोली मारकर बुजुर्ग की हत्या कर दी. मृतक की पहचान छोटू यादव के 60 वर्षीय पुत्र रामाश्रय यादव के रूप में हुई हैं. पुलिस मामले की जांच कर रही है.

गोली गर्दन में लगने से मौके पर मौत

हत्या के बाद गांव में मातम का माहौल है. वही परिवार के बीच कोहराम मचा हुआ है. मृतक रामाश्रय यादव के पुत्र ललन यादव ने बताया कि शंकर केवट और दिलीप राउत से वर्षों से भूमि विवाद चल रहा था. देर शाम दोनों आरोपी ललन यादव के भतीजे के साथ मारपीट करने लगे. रामाश्रय यादव छत पर थे. शोर सुन वह नीचे आएं और पौत्र का बीच-बचाव कर घर के अंदर चले गए. उसी दौरान दोनों बदमाशों ने रामाश्रय यादव पर दो फायर किया. गोली गर्दन में लगने से पिता की मौके पर मौत हो गई. घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लिया और उसे पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेजा.

Also Read: नालंदा में दिनदहाड़े सरेराह हत्या, ऑटो रोककर नानी नतिनी को मारी गोली, जांच में जुटी पुलिस

6 कट्‌ठा भूमि का है विवाद

थानाध्यक्ष विकास कुमार यादव ने बताया 6 कट्‌ठा भूमि का विवाद में घटना को अंजाम दिया गया है. घटना का 15 वर्ष पुराना भूमि विवाद बताया जा रहा है. घटना की सूचना के बाद पुलिस ने जख्मी को सदर अस्पताल लाकर भर्ती कराया. वहां डॉक्टर ने बुजुर्ग को मृत घोषित कर दिया. प्रारंभिक जांच में घटना का कारण भूमि विवाद प्रतीत हो रहा है. फिलहाल पुलिस पूरे मामले की छानबीन में जुटी है. इस मामले में अब तक किसी की गिरफ्तारी की सूचना नहीं है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें