1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. darbhanga airport flight service started before republic day 2021 darbhanga airport schedule and timing avh

Darbhanga Airport News : खुशखबरी ! Republic Day से पहले बिहार से इन शहरों के लिए ‘टेंशन फ्री उड़ान’, देखें List

By Prabhat Khabar Print Desk
Updated Date
Darbhanga Airport
Darbhanga Airport
Facebook

Darbhanga Airport News : दरभंगा से पुणे और हैदराबाद के लिये प्रस्तावित डाइरेक्ट हवाई सेवा 18 जनवरी से शुरू नहीं हो पायेगी. स्पाइस जेट के अनुसार कुछ तकनीकी कारणों से पूर्व निर्धारित तिथि से इन दोनों महानगरों से तत्काल इनडायरेक्ट सेवा प्रारंभ होगी. इन महानगरों का आवागमन करने वाले यात्रियों को वाया दिल्ली निर्धारित जगहों पर जाना होगा. जानकारी के अनुसार हैदराबाद से दरभंगा को आने वाला विमान दिल्ली होकर आयेगा. दरभंगा से पुणे और हैदराबाद के लिये डाइरेक्ट हवाई सेवा से जुड़ी हर Breaking News in Hindi से अपडेट रहने के लिए बने रहें हमारे साथ.

दिल्ली हवाई अड्डा पर लोगों को विमान बदलना होगा. जबकि पुणे से दरभंगा आने वाली फ्लाइट दिल्ली में रुकेगी तो जरुर पर यात्रियों को फ्लाइट बदलने की जरुरत नहीं पड़ेगी. वहीं दरभंगा से हैदराबाद व पुणे जाने वाले यात्रियों को दिल्ली में फ्लाइट बदलना होगा. इनडायरेक्ट सेवा का लाभ लेने वाले यात्रियों को डायरेक्ट सेवा से अधिक किराया चुकाना होगा. वहीं समय भी अधिक लगेगा. जानकारी के अनुसार एक फरवरी से पुणे व हैदराबाद के लिये यहां से सीधी विमान सेवा शुरू हो जाएगी. इसके बाद यात्रियों को समय व पैसे की बचत हो सकेगी.

दोनों रूटों पर डायरेक्ट सेवा का भी टिकट बुकिंग शुरू - दोनों रुटों पर डायरेक्ट यात्रा के लिए भी टिकट का बुकिंग शुरू हो गया है. एक फरवरी से यात्री पुणे से दरभंगा के लिए दोपहर 1.25 बजे फ्लाइट संख्या एसजी 115 पकड़ेंगे. विमान दो घंटा 35 मिनट बाद शाम चार बजे दरभंगा में लैंड करेगा. जबकि दरभंगा हवाई अड्डा से फ्लाइट संख्या एसजी 114 यात्रियों को लेकर सुबह 10 बजे पुणे की डायरेक्ट रवाना होगा.

दो घंटा 25 मिनट बाद दोपहर 12.45 बजे विमान पुणे हवाई अड्डा पर लैंड करेगा. एक फरवरी से हैदराबाद से दरभंगा आने के लिये फ्लाइट संख्या एसजी 113 सुबह 7.35 बजे उड़ान भरेगी. दो घंटा पांच मिनट बाद विमान सुबह 9.40 बजे दरभंगा हवाई अड्डा पर लैंड करेगा. दरभंगा से हैदराबाद के लिये फ्लाइट संख्या एसजी 115 शाम 4.40 बजे रवाना होगी. दो घंटा 10 मिनट बाद शाम 6.50 बजे जहाज हैदराबाद हवाई अड्डा पर लैंड करेगा. बुधवार को पुणे -दरभंगा के बीच आवागमन का किराया 5438 रुपये, हैदाराबाद से दरभंगा का किराया 4090 एवं दरभंगा से हैदराबाद का किराया 3929 रुपये है

Posted By : Avinish kumar mishra

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें