22.1 C
Ranchi
Sunday, February 25, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Homeबिहारपूर्वी-चंपारणबिहार: पूर्वी चंपारण में धारदार हथियार से छात्र की हत्या, आक्रोशित लोगों का फूटा गुस्सा, सड़क जामकर की आगजनी

बिहार: पूर्वी चंपारण में धारदार हथियार से छात्र की हत्या, आक्रोशित लोगों का फूटा गुस्सा, सड़क जामकर की आगजनी

Crime News: बिहार के पूर्वी चंपारण में धारदार हथियार से रेतकर छात्र की हत्या की गई है. यह छात्र शनिवार शाम से लापता था. इसके बाद रविवार को इसका शव मिला है. इस कारण लोग आक्रोशित है. इन्होंने जमकर बवाल किया है.

Crime News: बिहार के पूर्वी चंपारण में धारदार हथियार से रेतकर और ईंट से कुचकर छात्र की हत्या हुई है. यह छात्र शनिवार शाम से लापता था. इसके बाद रविवार को इसका शव बरामद किया गया है. इस कारण लोग आक्रोशित है और इन्होंने जमकर बवाल किया है. लोगों ने सड़क को जाम कर आगजनी की है. जिले के छौड़ा थाने इलाके में लापता छात्र का शव मिला है. तीसरी कक्षा के छात्र की हत्या से यहां हड़कंप मच गया है. अपराधियों ने ईंट से कूचकर छात्र की हत्या की है. साथ ही धारदार हथियार से भी इस पर वार हुआ है. बिरम राम का सात साल का बेटा तीसरी कक्षा में पढ़ता था. इसकी निर्मम हतया हुई है. इसके बाद स्थानीय लोग आक्रोशित है. ग्रामीणों ने नरकटिया मुख्य सड़क को जाम कर दिया. साथ ही यहां आगजनी भी की है.

स्थानीय लोगों ने टायर जलाकर प्रदर्शन

स्थानीय लोगों ने टायर जलाकर प्रदर्शन किया है. यह हत्या की घटना का विरोध कर रहे है. इस कारण सड़क को जाम किया है. वहीं, इसके कारण आने- जाने वाले लोगों को काफी परेशानी का सामना करना पड़ रहा है. आवाजाही में लोगों को समस्या हो रही है. मासूम छात्र घर से पानी भरने के लिए शनिवार की शाम निकला था. इसके बाद से यह गुमशुदा था. रविवार को सभी इसका शव देखकर दंग रह गए थे. इसके बाद इस घटना की सूचना पुलिस को दी गई थी.

Also Read: बिहार: बर्थडे पार्टी के दौरान दो गुटों में चाकूबाजी, हमले में एक युवक की मौत, दूसरा जख्मी, जानिए पूरा मामला
पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा

घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई थी और मृतक के शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. साथ ही पुलिस मामले की छानबीन कर रही है. फिलहाल, घटना का कारण साफ नहीं हो सका है. लेकिन, पुलिस की जांच के बाद मामला स्पष्ट हो सकेगा. सात साल के मासूम की हत्या की घटना की सभी चर्चा कर रहे है. साथ ही इस घटना से सभी हैरान भी है. पुलिस हर एंगल से मामले की जांच कर रही है. फिलहाल, ग्रामीण इस घटना के कारण आक्रोशित है.

Also Read: बिहार: पत्नी को फेसबुक पर युवक से हुआ प्यार, शादी के 15 साल बाद बेटियों संग फरार, जानिए पूरा मामला
फंदे से झूलता मिला 11 वर्षीय बच्ची का शव

इधर, भागलपुर के औद्योगिक थाना क्षेत्र के फहेतपुर गांव में पवन सिंह की 11 वर्षीय बच्ची ज्योति कुमारी का शव संदेहास्पद स्थिति में फंदे से झूलता मिला है. घटना के वक्त घर में कोई नहीं था. जब ज्योति के बड़े भाई मानव कुमार ने उसे फंदे के सहारे झूलता हुआ देखा तो उसने मामले की जानकारी आस पड़ोस के लोगों को दी. पड़ोसियों ने आनन- फानन में ज्योति को फंदे से उतारा और माता पिता को घटना की सूचना दी. इसके बाद माता पिता और अन्य लोग बच्ची को लेकर जेएलएनएमसीएच पहुंचे, जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया. इस घटना की सूचना पुलिस को भी दी गयी है. पड़ोसियों ने बताया कि मृतका के पिता जीरो माइल में व गुंजा देवी बरारी में काम करती है. ज्योति और उससे एक वर्ष बड़ा भाई मानव ही घर पर ही रहता था. जिस वक्त घटना हुई ज्योति घर में अकेली थी. प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि घटना स्थल पर एक टेबल भी था. आशंका है कि टेबल के सहारे ही फंदा लगाया होगा. पुलिस मामले की छानबीन करने में जुट गयी है. औद्योगिक थाना के थानाध्यक्ष ने बताया कि आत्महत्या की बात सामने आ रही है. परिजनों से पूछताछ की जा रही है. इधर, जेएलएनएमसीएच मायागंज अस्पताल पहुंची मृतका की मां व परिजनों का बुरा हाल था.

Also Read: पटना में आशिक के साथ मिलकर बहू ने की सास की हत्या, जहानाबाद में प्रेमी की पिटाई से आहत प्रेमिका ने खाया जहर
लूट के दौरान बदमाशों ने किया हमला

बांका के प्रखंड क्षेत्र के रजौन थाना अंतर्गत बखड्डा खर्रा मोड़ के पास तीन बदमाशों ने एक वृद्ध दूध विक्रेता से नकदी समेत साइकिल व बर्तन को लूट लिया. लूट का विरोध करने पर बदमाशों ने हथियार के बट से दूध विक्रेता के सिर पर वार कर गंभीर रूप से जख्मी कर दिया. घायल वृद्ध किसी तरह रजौन थाना पहुंचा और घटना की जानकारी पुलिस को दी. पुलिस ने जख्मी की हालत देखकर सीएचसी इलाज के लिए भेज दिया. जख्मी वृद्ध की पहचान कोलहड्डा गांव निवासी 65 वर्षीय रामस्वरूप मंडल के रूप में हुई है. जख्मी रामस्वरूप मंडल ने बताया कि मैं कटियामा गांव से दूध बेचकर साइकिल से अपने घर कोलहड्डा गांव जा रहा था. बखड्डा खर्रा मोड़ पहुंचने पर अचानक तीन बदमाश संजय यादव, रोहित यादव व शेखो यादव ने मेरा रास्ता रोक लिये और पैसे की मांग करने लगे. पैसा देने से इनकार करने पर हथियार के बट से मारकर गंभीर रूप से जख्मी कर दिया. जख्मी होकर सड़क पर गिरते ही बदमाश मेरा साइकिल, पॉकेट में रखे दो हजार व दूध का बर्तन लेकर फरार हो गये.

You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें