15.1 C
Ranchi
Thursday, February 29, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

बिहार: दुष्कर्म मामले में पुलिस का खुलासा, 75 साल की बुजुर्ग महिला के साथ भी सनकी ने की थी हैवानियत

Crime News: बिहार की राजधानी पटना के फुलवारी शरीफ में दुष्कर्म की वारदात हुई थी. यहां दो मासूम बच्चियों के साथ हैवानियत हुई. इसमें से एक बच्ची की मौत हो चुकी है. दूसरी की हालत गंभीर है.

Crime News: बिहार की राजधानी पटना के फुलवारी शरीफ में दुष्कर्म की वारदात हुई. यहां दो मासूम बच्चियों के साथ हैवानियत की घटना सामने आई. इसमें से एक बच्ची की मौत हो चुकी है. जबकि, दूसरी की हालत गंभीर है. इस मामले में पुलिस ने नया खुलासा किया गया है. दरअसल, आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है और अब उसकी पहचान भी सामने आ चुकी है. यह खेती का काम करता था. साथ ही इसने पहले भी इस तरह की वारदात को अंजाम दिया था. सनकी आरोपी ने 75 साल की बुजुर्ग महिला के साथ दुष्कर्म किया था. इसके बाद इनकी पत्थर से कूंचकर हत्या कर दी थी. वहीं, दो बच्चियों के साथ भी इसने दुष्कर्म किया. इसमें से एक की पत्थर से कूचकर हत्या कर दी. जबकि, दूसरी बच्ची की मौत नहीं हुई है. उसकी हालत गंभीर है. पटना के एम्स में बच्ची का इलाज चल रहा है.

दो बच्चियों के साथ हुआ था दुष्कर्म

सनकी आरोपी ने दो बच्चियों के साथ दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया था. आरोपी ने अपने गुनाह को भी स्वीर कर लिया है. इसने आठ जनवरी को बच्चियों का शोषण किया था. इसमें ग्रामीणों को एक बच्ची मृत मिली थी. जबकि, दूसरी बच्ची जख्मी हालत में थी. इसे अस्पताल में भर्ती कराया गया है. इसकी स्थिति गंभीर बनी हुई है. बबलू नाम के एक व्यक्ति को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. इसने बच्चियों के साथ हैवानियत की है. वहीं, पहले भी यह इस तरह की वारदात को अंजाम दे चुका है. इसने 72 साल की एक बुजुर्ग महिला के साथ दुष्कर्म किया था.

Also Read: पटना पुलिस ने दो नाबालिग लापता बहनों को किया बरामद, स्टेशन के पास भटकती मिली, जानिए पूरा मामला
पत्थर से कूचकर आरोपी ने की दो हत्या

आरोपी की उम्र 55 से 60 के बीच की है. आरोपी भी पीड़िता के गांव का रहने वाला है. इसी इलाके में पहले भी इसने महिला की हत्या की थी. पत्थर से कूचकर ही इसने दोनों हत्या की घटना को अंजाम दिया है. पुलिस की जांच में आरोपी की तलाश की गई. इसके बाद इसे गिरफ्तार कर लिया गया है. एफएसएल की टीम ने भी इस घटना में सबुत को इकट्ठा किया था. फिलहाल, पीड़िता का इलाज कड़ी सुरक्षा के बीच चल रहा है. उसकी काउंसलिंग भी की जा रहा है. पीड़िता के परिवार को भी सुरक्षा दी गई है. वहीं, इस घटना को लेकर ग्रामीण आक्रोशत थे. उन्होंने सड़क जाम कर दिया था और आरोपी की गिरफ्तारी की मांग कर रहे थे. साथ ही यह पुलिस के ऊपर भी कार्रवाई की मांग कर रहे थे. इनका कहना था कि आरोपी को फांसी होनी चाहिए. साथ ही इन्होंने पुलिस पर भी लापरवाही का आरोप लगाया था. पुलिस की ओर से बताया गया है कि पीड़िता ने इस मामले में एक युवक के बारे में बताया था. उस व्यक्ति को पटना पुलिस ने गिरफ्तार किया है. इस मामले में जानकारी दी गई है कि घटना के सभी साक्ष्य को इकट्ठा करके जल्द से जल्द उस व्यक्ति को सजा दिलाने की तैयारी की जा रही है. स्पीडी ट्रायल के माध्यम से आरोपी को सजा दिलाने की तेयारी की जा रही है.

Also Read: बिहार संपर्क क्रांति एक्सप्रेस सहित कई ट्रेनों का बदला मार्ग, इस ट्रेन का होगा अतिरिक्त ठहराव, देखें लिस्ट

You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें