19.1 C
Ranchi
Thursday, February 22, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Homeबिहारपटनाबिहार: नशेड़ी पिता ने तीन साल की बेटी की गला दबाकर की हत्या, पत्नी से हमेशा होता था विवाद,...

बिहार: नशेड़ी पिता ने तीन साल की बेटी की गला दबाकर की हत्या, पत्नी से हमेशा होता था विवाद, जानें पूरा मामला

Crime News: बिहार की राजधानी पटना से सटे पालीगंज में नशेड़ी पिता ने अपनी तीन साल की बेटी की हत्या कर दी है. इसके बाद वह मौके से फरार हो गया है. शख्स का हमेशा उसकी पत्नी से विवाद होता था.

Crime News: बिहार की राजधानी पटना से सटे पालीगंज में नशेड़ी पिता ने अपनी तीन साल की बेटी की हत्या कर दी है. इसके बाद वह मौके से फरार हो गया है. शख्स का हमेशा उसकी पत्नी से विवाद होता था. इसके बाद इसने इस वारदात को अंजाम दिया है. पालीगंज के भेडहरिया इंग्लिश गांव में एक क्रूर पिता ने अपनी ही तीन वर्षीय बेटी की गला दबाकर हत्या कर दी है और मौके से फरार हो गया. इसके बाद में बच्ची की मां पालीगंज थाना पुलिस को घटना की सूचना दी. मौके पर पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए अनुमंडलीय अस्पताल भेजा. वहीं अपने पति पर अपनी बेटी की हत्या का मामला दर्ज कराया है. जानकारी के मुताबिक भेडहरिया इंग्लिश गांव निवासी अनिल यादव की पत्नी से अनबन के चलते पत्नी से झगड़ा हो जाता था. पारिवारिक कलह से तंग आकर उसकी पत्नी करीब एक वर्ष से अपने मायके करपी थाना के डेरा- टेरा गांव में रह रही थी.


आरोपी की तलाश में जुटी पुलिस

बताया जाता है कि तीन- चार दिन पहले किसी तरह समझा- बुझाकर अपनी पत्नी और बच्चों को घर लाया था. उसकी पत्नी गीता देवी ने बताया कि उसका पति उसको जो नशे का आदी था और रोज शराब पीकर उसे मारता पीटता था. जिससे अजीज जाकर वह अपने मायके में रह रही थी. इसी बीच तीन- चार दिन पहले वह मायके जाकर गलती नहीं करने की बात का कहकर ससुराल लाया. इसके बाद उसके पति ने शराब के नशे में उसके साथ मारपीट की. इसी बीच उसकी तीन वर्षीय बेटी को उठाया और उसका गला दबा दिया. जिससे उसकी वहीं पर मौत हो गयी. घटना के बाद उसका पति फरार हो गया. गीता ने बताया कि उसकी तीन बेटियां हैं. इसको लेकर उसका पति उसे हमेशा प्रताड़ित करता था. घटना की सूचना मिलते ही पुलिस ने मौके से शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए अनुमंडलीय अस्पताल भेज दिया. वहीं बच्ची की मां गीता देवी ने अपने पति पर बेटी की हत्या का मामला दर्ज कराया है पुलिस आरोपी के गिरफ्तारी के लिए छापेमारी कर रही है.

Also Read: बिहार: कोयला कारोबारी के पटना सहित नौ ठिकानों पर रेड, करोड़ों की चोरी का आरोप
शराब पीने के लिए पैसे नहीं देने पर किया हमला

इधर, फतुहा में नदी थाना क्षेत्र के जेठुली गांव में चाकू मार कर एक युवक को अपराधियों ने गंभीर रूप से जख्मी कर दिया, मौके पर पहुंची नदी थाना की पुलिस ने युवक को अस्पताल में भर्ती कराया. घटना के संबंध में पीड़ित सुरेंद्र राय की मां ने बताया कि मेरे बेटे सुरेंद्र राय से जेटुली गांव के दिनेश राय के बेटे और उसके साथियों ने शराब पीने के लिए एक सौ रुपए की मांग की थी, जिसे सुरेंद्र राय ने देने से इनकार कर दिया. इससे गुस्साये दिनेश राय के बेटे और उसके साथियों ने मेरे बेटे पर चाकू से जानलेवा हमला कर दिया. मेरे बेटों के माथे और पीठ पर तीन- चार जगह चाकू से वार किया गया है. मौके पर पहुंची नदी थाना के पुलिस ने घायल सुरेंद्र राय को फतुहा अस्पताल में भर्ती कराया जहां से बेहतर इलाज के लिए पटना भेज दिया गया.

Also Read: बिहार: दिवाली और धनतेरस से पहले सजा बाजार, लोगों की जुटी भीड़, खरीददारी की देखिए तस्वीरें
मारपीट में जख्मी महिला की मौत

सहरसा में ओपी क्षेत्र के सुगमा गांव में जमीन विवाद को लेकर पांच दिन पूर्व हुई मारपीट में जख्मी महिला लीला देवी (60 ) की इलाज के दौरान मौत हो गयी. इसकी सूचना पर पहुंची ओपी पुलिस को ग्रामीणों का विरोध झेलना पड़ा. आरोप लगाया कि पांच दिन पूर्व आवेदन दिया गया, लेकिन पुलिस पदाधिकारी नहीं पहुंचे. मौत की खबर आग की तरह पूरे गांव में फैल गयी. इसके बाद ग्रामीण जमा हो गये. पुलिस पोस्टमार्टम कराने के लिए शव को ले जाना चाह रही थी, लेकिन ग्रामीणों ने एसपी के आने की मांग की. कुछ देर बाद सिमरी बख्तियारपुर इंस्पेक्टर श्रीराम सिंह घटनास्थल पर पहुंचे और स्थानीय जनप्रतिनिधियों की मदद से परिवार वालों को समझा बुझाकर पोस्टमार्टम के लिए राजी कर लिया, लेकिन रात में ऑटो नहीं होने के कारण शव को नहीं ले गये. फिर पुलिस प्रशासन शव को पोस्टमार्टम कराने के लिए जैसे घर पर पहुंची, उससे पहले शव को लेकर परिजन समेत सैकड़ों ग्रामीण सुगमा चौक पर पहुंच सड़क जाम कर शव को रखकर जमकर प्रदर्शन किया एवं आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग की.

You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें