36.2 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

चिराग पासवान का नयी सरकार पर बड़ा बयान, नीतियां नहीं बदलीं तो हम विरोध करेंगे

एनडीए के घटक लोजपा रामविलास के नेता चिराग पासवान ने नयी सरकार को लेकर बड़ा बयान दिया है. बिहार में नीतीश कुमार के नेतृत्व में बन रही एनडीए की सरकार के संबंध में उन्होंने दो टूक कहा है कि अगर नयी सरकार में नीतीश कुमार की नीतियां नहीं बदलीं तो हमारा उऩसे विरोध जारी रहेगा.

पटना. बिहार की सियासत में लगता है अभी और बहुत कुछ होना है. विधानसभा चुनाव में नीतीश कुमार को बेदम कर देनेवाले एनडीए के घटक लोजपा रामविलास के नेता चिराग पासवान ने नयी सरकार को लेकर बड़ा बयान दिया है. बिहार में नीतीश कुमार के नेतृत्व में बन रही एनडीए की सरकार के संबंध में उन्होंने दो टूक कहा है कि अगर नयी सरकार में नीतीश कुमार की नीतियां नहीं बदलीं तो हमारा उऩसे विरोध जारी रहेगा.

मेरी नीतीश कुमार से कोई दुश्मनी नहीं

दिल्ली में पत्रकारों से बात करते हुए चिराग पासवान ने कहा कि मेरी नीतीश कुमार से कोई दुश्मनी नहीं थी. हमारा विरोध नीतीश कुमार की नीतियों से था. अब हम उम्मीद कर रहे हैं कि नयी सरकार में नीतीश कुमार की नीतियां बदलेंगी. चिराग पासवान ने कहा कि अगर नीतीश कुमार की नीतियां नहीं बदलीं, तो लोजपा(रामविलास) का विरोध जारी रहेगा. मेरा शुरू से मानना रहा है कि नीतीश कुमार की नीतियों ने बिहार का सही तरीके से विकास नहीं होने दिया.

Also Read: बिहार में गिरी महागठबंधन की सरकार, नीतीश कुमार ने राज्यपाल को सौंपा अपना इस्तीफा

तमाम मुद्दों पर हमारी पार्टी नजर रखेगी

चिराग पासवान ने कहा कि हम देखेंगे कि आगे आने वाले दिनों में सरकार की क्या रूपरेखा होती है. सरकार के एजेंडे में किन चीजों को शामिल किया जाता है. सरकार चलाने के लिए कोई साझा न्यूनतम कार्यक्रम बनाया जाता है या नहीं बनाया जाता है. ऐसे तमाम मुद्दों पर हमारी पार्टी नजर रखेगी औऱ चर्चा करेगी. एक सवाल के जाब में चिराग पासवान ने कहा कि मैं शपथ ग्रहण समारोह में एनडीए की सहयोगी पार्टी के तौर पर शामिल होने जा रहा हूं.

लोजपा हमेशा नरेंद्र मोदी की नीतियों के साथ

चिराग पासवान ने कहा कि मुझे उम्मीद है कि नयी सरकार में भाजपा औऱ प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के विकास की नीतियों को शामिल किया जायेगा, अगर लोजपा के बिहार फर्स्ट बिहारी फर्स्ट विजन को शामिल किया जाता है, तो हम नीतीश कुमार का स्वागत करेंगे. लेकिन फिलहाल लोजपा(रामविलास) प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के साथ मजबूती से खड़ी है. इसलिए अगर प्रधानमंत्री ने राष्ट्रहित में कोई फैसला लिया है, तो हम उसका स्वागत कर रहे हैं. लेकिन लोजपा(रामविलास) सारी स्थितियों पर नजर रखेगी.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें