27.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

मोतिहारी से इलाज कराने गयी महिला की कोलकाता में गला काटकर हत्या, घटना की जांच में जुटी पुलिस

मोतिहारी के मधुबन की एक महिला की गला काट कर कोलकाता में हत्या कर दी गयी है. पश्चिम बंगाल के राजधानी कोलकाता में इलाज कराने के लिए गयी थी. बिहार पुलिस घटना के बाद मामले की जांच करने में जुटी है.

बिहार के मोतिहारी से बड़ी खबर सामने आ रही है. मोतिहारी के मधुबन की एक महिला की गला काट कर कोलकाता में हत्या कर दी गयी है. पश्चिम बंगाल के राजधानी कोलकाता शहर में सियालदह फ्लाईओवर के नीचे एक झुग्गी से मधुबन की महिला का गला काटा शव बरामद होने का मामला उजागर हुआ है. पश्चिम बंगाल पुलिस ने सोमवार को शव बरामद कर पोस्टमार्टम के लिये भेज दिया है. मृतका मधुबन के एक गांव की रहने वाली अंजलि कुमारी 18 वर्ष बतायी जा रही है, जो एक सप्ताह पहले ही कोलकाता इलाज कराने के लिए गयी थी. जिसकी हत्या से सनसनी फैल गयी है.

एक सप्ताह पहले ही गयी थी इलाज के लिए कोलकाता

मृतका महिला अपने ननिहाल में मुजफ्फरपुर जिले के शिवाइपट्टी थाना क्षेत्र के बेलहिया गांव से किसी के साथ कोलकाता गयी थी. बताया जा रहा है वह तीन अन्य लोगों के साथ इलाज के लिए कोलकाता पहुंची थी. जिन तीन लोगों के साथ कोलकाता गयी थी, वे तीनों फरार है. मामले में राजेपुर थाना क्षेत्र के हनुमाननगर के रहने वाले प्रमोद राय के पुत्र चितरंजन कुमार ने एंटाली थाने में अपने दूर के तीन रिश्तेदारों के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई थी. आवेदन में कहा था कि उसकी चचेरी भाभी अंजली कुमारी की सुनियोजित तरीके से हत्या कर दी गयी हैं. इसके बाद जांच के दौरान पुलिस ने शव को बरामद किया.

घटना की जांच में जुटी पुलिस

एंटाली पुलिस और सिटी पुलिस के होमिसाइड डिवीजन की एक संयुक्त टीम ने मामले की जांच शुरू कर दी है. लेकिन पुलिस को उसके तीन साथियों का अभी पता नहीं चल सका है. शिकायतकर्ता ने पुलिस को बताया कि महिला तीन व्यक्तियों के साथ इलाज के लिए कोलकाता आई थी. पुलिस तीनों साथियों के तलाश में जुट गयी है. आखिर अंजलि की हत्या किसने व किन कारणों से किया है. मधुबन थानाध्यक्ष राजेश कुमार ने कहा कि मामले की सूचना मिली है. कोलकाता पुलिस मामले की जांच कर रही है. जांच में सहयोग किया जायेगा.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें